गैंगस्टर ने पुलिस वैन में मनाया जन्मदिन

    Loading

    उल्हासनगर : हत्या (Murder) के एक मामले में जेल में बंद उल्हासनगर के गैंगस्टर रोशन झा (Roshan Jha) का पुलिस वैन में केक (Cake) काटकर अपना जन्मदिन (Birthday) मनाते हुए एक वीडियो वायरल हुआ है। इस बीच, उनके समर्थकों द्वारा इस वीडियो को अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर डालने के बाद इस वीडियो ने तहलका मचा दिया है। 

    उल्हासनगर का अपराधी रोशन झा         

    पुलिस वैन में रहते हुए भी गुंडा केक काट रहा है। इसपर यह सवाल उठता है कि पुलिस ने उसे रोका क्यों नहीं। इसलिए इन तमाम तरह की घटनाओं से पुलिस की कार्यकुशलता पर सवालिया निशान लग गए है। रोशन झा उल्हासनगर का रहने वाला अपराधी है। उसके खिलाफ स्थानीय विभिन्न पुलिस स्टेशन में हत्या, हत्या के प्रयास, रंगदारी, धमकी और कई अन्य गंभीर अपराधों के मामले दर्ज है। 

    पुलिस के खिलाफ कार्रवाई की मांग

    इस गुंडे को जेल से कल्याण कोर्ट में लाया गया था। इस बीच पुलिस वैन में बैठे गुंडे रोशन झा ने समर्थकों द्वारा लाए गए केक को खिड़की से काटा। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिसके बाद यह सवाल खड़ा हो गया है कि एक अपराधी पुलिस वैन में अपना जन्मदिन कैसे मना सकता है। अब इन सभी मामलों की अनदेखी करने वाली पुलिस के खिलाफ कार्रवाई की मांग की जा रही है।