ठाणे महानगरपालिका मुख्यालय के सामने फेकेंगे कचरा, मनसे की चेतावनी

    Loading

    ठाणे : महानगरपालिका (Municipal Corporation) द्वारा शहर के नालों (Drains) की सफाई (Cleaning) का दावा करने के बावजूद लगता है, कि शहर के अधिकांश नालों की ठीक से सफाई नहीं की गई है। इसलिए इस निष्प्रभावी सफाई के खिलाफ मनसे (MNS) की ओर से आंदोलन (Agitation) किया गया। मनसे के उप नगर अध्यक्ष पुष्करराज विचारे (Pushkarraj Vichare) और उनके सहयोगी कपूरबावड़ी (Kapurbawdi) के नाले में उतरे और अनोखे अंदाज में आंदोलन किए। उन्होंने यह भी चेतावनी दी कि अगर दो तीन दिन में नालों की सफाई नहीं की गई। तो वही नाले का कचरा महानगरपालिका मुख्यालय के सामने फेंक (Throw) दिया जाएगा। 

    ठेकेदार सिर्फ मैनुअल सफाई कर रहा

    विचारे का कहना है कि कमिश्नर डॉ. विपिन शर्मा ने पिछले 10 दिनों शहर में नालों की सफाई को लेकर दौरा कर रहे है। लेकिन, उनके दौरे के बाद लगता है, कि ठेकेदार ने काम बंद कर दिया है। दो दिन पहले इसी तरह का आंदोलन मनसे ने पोखरण रोड पर किया था। उसके बाद कपूरबावड़ी में मनसे की ओर से आंदोलन शुरू किया गया। पुष्कर विचारे का आरोप है, कि ठेकेदार सफाई न करने के नाम पर सिर्फ मैनुअल सफाई कर रहा है। अगले कुछ दिनों में बारिश आने वाली है। 

    वहीं महानगरपालिका कमिश्नर ने नालों की सफाई करने की 31 मई की समय सीमा ठेकेदारों को दी थी। लेकिन जून का महीना आने के बाद भी नालों की ठीक से सफाई नहीं होने की बात सामने आ रही है। इसलिए शहर के सभी नालों की ठीक से सफाई कराई जाए। साथ ही उन्होंने चेतावनी दी कि अगले तीन दिनों में सफाई नहीं की गई। तो नाले में का कचरा महानगरपालिका मुख्यालय के सामने ही मनसे द्वारा फेंक कर अनोखा आंदोलन किया जाएगा।