Representative Image
Representative Image

Loading

भिवंडी : शांतिनगर पुलिस स्टेशन अंतर्गत अमजदिया स्कूल के बगल आशियाना अपार्टमेंट के ग्राउंड में बनी पानी की टंकी (Water Tank) में एक बच्ची (Girl Child) का शव (Dead Body) मिलने से खलबली मच गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची के शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए आईजीएम अस्पताल (IGM Hospital) भेज दिया है। 

मिली जानकारी के अनुसार अमजदिया स्कूल के बगल आशियाना अपार्टमेंट में खुली पानी की टंकी से दुर्गंध आने के उपरांत रहिवासियों ने काफी तफ्तीश के बाद पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने पानी की टंकी में खोजबीन कर एक बच्ची के शव को बाहर निकाला। बच्ची का शव मिलते ही रहिवासियों सहित आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया। 

लापता बच्ची का शव होने की आशंका

विदित हो कि 3 अप्रैल को अमजदिया स्कूल के बगल रहने वाली 9 वर्षीय बच्ची तनवीर घर से अंडा खरीदने के लिए आशियाना किराना स्टोर पर गई थी। तनवीर जब काफी देर तक वापस नहीं लौटी तो परिजनों ने काफी तलाश के बाद शांतिनगर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया है। शांतिनगर पुलिस विगत 3 दिनों से तनवीर की तलाश कर रही लेकिन तनवीर का अभी तक कोई पता नहीं लगा है। आशियाना अपार्टमेंट के आसपास के लोगों को आशंका है कि पानी की टंकी में मिली मृतक बच्ची का हुलिया 3 दिनों से गायब तनवीर द्वारा पहने गए कपड़े से मेल खाता है। 

जांच कर रही है पुलिस 

3 दिनों से पानी की टंकी में रहने की वजह से बच्ची का शव काफी हद तक सड़कर फूल गया है जिसे पहचानना बेहद मुश्किल है। पानी टंकी से बच्ची का शव मिलने के बाद तनवीर के परिजन आईजीएम अस्पताल जाकर बच्ची की शिनाख्त करने की कोशिश कर रहे हैं। बच्ची टंकी में कैसे गिरी ? पुलिस प्रत्येक एंगल से तहकीकात कर रही है।