knife
File Photo

    भिवंडी. शांतिनगर पुलिस स्टेशन (Shantinagar Police Station) के अंतर्गत झोपड़पट्टी क्षेत्र नूरी नगर में एक युवक द्वारा पुराने परिचित युवक को ‘ए लंबू’ कहकर पुकारना भारी पड़ गया है। लंबू कह कर पुकारने वाले युवक की दूसरे युवक नें जमकर पिटाई कर पेट में चाकू (Knife) घोंप दिया जिससे उपचार के पूर्व ही उसकी मौत (Death) हो गई। सूचना के उपरांत मौके पर पहुंची पुलिस (Polilce) ने आरोपी युवक को हिरासत में लिया है। उक्त घटना से समूचे क्षेत्र में सनसनी व्याप्त है।

    मिली जानकारी के अनुसार, नूरी नगर निवासी मोहम्मद असगर शेख उर्फ सन्नाटा (20) का आजाद नगर निवासी समीर शेख से कुछ समय पूर्व झगड़ा हो गया था। झगड़े के उपरांत दोनों में बातचीत बंद हो गई थी। घटना के अनुसार शाम को नुरीनगर में एक स्थान पर खड़े पुराने दोस्त समीर शेख को अजगर शेख ने दूर से ही ‘ए लंबू’ कहकर बुलाया। 

    कल्याण रेलवे स्टेशन से किया गिरफ्तार

    ‘ए लंबू’ बुलाए जाने से नाराज होकर समीर शेख ने अपने साथियों के साथ मिलकर मो. असगर शेख उर्फ सन्नाटा की पहले जमकर पिटाई की फिर आक्रोशित होकर जेब से चाकू निकाल कर पेट में घोंप दिया। पेट में चाकू से हुए घातक प्रहार से अजगर शेख गंभीर रूप से घायल हो गया और उपचार के पूर्व दर्दनाक मौत हो गई। घटना के उपरांत क्षेत्रवासियों ने आरोपी समीर शेख को पकड़कर जमकर पिटाई की जिससे वह बेहोश हो गया। सूचना के उपरांत मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी समीर शेख (21) सहित घटना में लिप्त गायत्री नगर निवासी 3 दोस्त तौसिफ उर्फ लंबू मोहम्मद मुजफार अन्सारी (21),मोहम्मद तौसिफ मोहम्मद सदरु अन्सारी (20),मोहम्मद खुर्शीद उर्फ नानभैया इसराईल, उर्फ मुन्ना अन्सारी (20) को 24 घण्टे के दौरान ही मुलुक (यूपी) जाने की फिराक में जुटे कल्याण रेलवे स्टेशन से जाल बिछाकर धर दबोचा है।

    17 अगस्त तक पुलिस कस्टडी

    पुलिस ने सभी आरोपियों को भिवंडी कोर्ट में हाजिर किया यहां से न्यायाधीश द्वारा 17 अगस्त तक पुलिस कस्टडी में रखे जाने का आदेश दिया गया है। घटना के उपरांत क्षेत्रवासियों की बेरहमी से पिटाई से आरोपी समीर शेख की हालत खराब होने की वजह से उसे उपचार के लिए सायन मुंबई अस्पताल भर्ती कराया गया है। शांतिनगर पुलिस द्वारा हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच पुलिस निरीक्षक नितिन पाटिल को सौंप दी गई है।