सीएम के खिलाफ बोलना पड़ा भारी, मजदूर नेता राजन राजे पर अवैध अतिक्रमण का केस दर्ज

    Loading

    ठाणे : धर्मराज्य पक्ष (Dharmarajya Party) के अध्यक्ष और मजदुर नेता राजन राजे (Labor Leader Rajan Raje) द्वारा मुख्यमंत्री (Chief Minister) के विरोध (Protest) में भाषण करना भारी पड़ गया है। राजे और उनके पुत्र ऋग्वेद के विरुद्ध टोकावडे पुलिस स्टेशन (Tokavde Police Station) में एक कुंए का अवैध निर्माण (Illegal Construction) करने को लेकर मामला दर्ज हुआ है। 

    यह मामला मुरबाड़ तालुका के तलाठी संतोष पवार ने दर्ज कराया है। पवार का आरोप है कि मुरबाड के सैले में दोईफोडी नदी के तल में एक कुएं का अवैध रूप से राजन राजे कुंआ का निर्माण कराया और उन्होंने कुएं के पानी का इस्तेमाल अपने खेत और फार्म हाउस के लिए किया था। 

    तलाठी द्वारा दर्ज शिकायत के अनुसार ग्राम पंचायत सायले और सजगांव के ग्रामीणों और किसानों ने शिकायत की थी कि ऋग्वेद राजन राजे ने सरकार के किसी भी विभाग की अनुमति के बिना यहां डोईफोडी नदी बेसिन में एक कुआं बनवाया था। इस शिकायत पर संज्ञान लेते हुए मुरबाड़ के तहसीलदार ने मौका मुआयना किया और जांच की। उस समय पता चला कि नदी तल में 30 फुट गहरा और 25 फुट व्यास का कुआं अवैध रूप से बनाया गया है। तदनुसार, टोकावडे पुलिस स्टेशन में रिवेद राजे के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। 

    राजन राजे ने उद्धव ठाकरे का समर्थन किया

    आपको बतादें कि राजन राजे ठाणे के मजदूर नेता हैं और वे धर्मराज्य पार्टी के अध्यक्ष हैं। उनका श्रमिक संगठन ठाणे जिले की विभिन्न कंपनियों में मौजूद है।  शिवसेना में फूट के बाद राजन राजे ने उद्धव ठाकरे का समर्थन किया था। वह ठाणे में ठाकरे गुट के कुछ कार्यक्रमों में भी मौजूद थे और अपने भाषण के दौरान मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे पर जमकर हमला बोला था।