उल्हासनगर में हाई टेंशन का लाइन टूटी, कई लोगों के टीवी, फ्रिज, वाशिंग मशीन हुई खराब

    Loading

    उल्हासनगर. उल्हासनगर-2 (Ulhasnagar-2) के ओटी सेक्शन परिसर में बिजली की मेनलाइन की हाई टेंशन वायर  (High Tension Wire) गिरने से बहुत बड़ी दुर्घटना होने से बच गई। यह घटना बिजली विभाग की लापरवाही उजागर करती है। बताया गया है कि मेन लाइन में ज्वाइंट होने से यह दुर्घटना हुई है।

    मैन लाइन टूट जाने की घटना की जानकारी महावितरण के स्थानीय कार्यालय को मोबाइल के माध्यम से दी गई। बावजूद इसके महकमे ने गंभीरता से नहीं लिया यह आरोप स्थानीय नगरसेवक महेश सुखरमानी ने लगाया है। ताराचंद झामनानी, दीपक रंगीला, जगदीश उदासी, जेठा चंदवानी, मोहन पबनानी, दिनेश आहूजा ,सुरेश रोचलानी, प्रेम झामनानी, दिलीप आहूजा और कई समाज सेवक लाइट ऑफिस पहुंचे और विरोध प्रकट किया। 

    अधिकारियों की जमकर ली क्लास

    समाजसेवी और जेजेएसएसएस के पूर्व अध्यक्ष दिलीप आहूजा ने वहां खुद खड़े रह कर लोगों  को सड़क पर रोककर एक बड़ी अनहोनी से बचाया। नगरसेवक महेश सुखरमानी के अनुसार उन्हें जानकारी मिली है कि बहुत से घरों के लोगों के टीवी, फ्रिज, वाशिंग मशीन, गीजर और अन्य बिजली उपकरण जल गए है। नगरसेवक महेश सुखरमानी ने भी उनसे इस लापरवाही पर उनको खरी-खोटी सुनाई और बिना नोटिस लाइट काटने, बिल ज्यादा भेजने, मेंटेनेंस न होने के कारण हादसे होने पर अधिकारियों को जमकर सुनाया।