mahavitaran

    उल्हासनगर : महावितरण (Mahavitaran) ने सभी ग्राहक सेवा सुविधाएं एक क्लिक पर उपलब्ध कराई है, इसी तरह मानव संसाधन विभाग (HR Department) ने भी महावितरण के कर्मचारियों (Employees) के लिए ज्यादातर सुविधाएं उनकी उंगलियों पर मुहैया कराई हैं। मानव संसाधन विभाग, महावितरण के नव नियुक्त मुख्य महाप्रबंधक भूषण कुलकर्णी ने कहा कि मानव संसाधन विभाग नवीनतम तकनीक की मदद से पेपरलेस (Paperless) की ओर कदम बढ़ाए है। 

    कोंकण प्रादेशिक कार्यालय के अंतर्गत आने वाले कल्याण, भांडुप, नासिक, जलगांव और रत्नागिरी हलकों में कोंकण क्षेत्रीय कार्यालय में मानव संसाधन विभाग और उसके अधीन मानव संसाधन विभाग के कामकाज की समीक्षा के लिए कल्याण में हाल ही में आयोजित एक बैठक में उन्होंने ऊक्त बात कही। कोंकण क्षेत्रीय प्रभाग के प्रभारी संयुक्त प्रबंध निदेशक, धनंजय औंधेकर द्वारा पदोन्नति के लिए उन्हें सम्मानित किया गया। इसके बाद उन्होंने मानव संसाधन विभाग के कामकाज की समीक्षा की। भूषण कुलकर्णी ने इस बैठक में विस्तृत मार्गदर्शन करते हुए प्रमंडल एवं संभाग स्तर पर कार्य करने में आ रही कठिनाइयों की चर्चा की और इन समस्याओं का तत्काल समाधान करने का आश्वासन दिया। 

    इस अवसर पर भांडुप परिमंडल के मुख्य अभियंता सुनील काकड़े प्रमुख रूप से उपस्थित थे। कोंकण क्षेत्रीय मंडल के महाप्रबंधक अनिल बरहाटे, उप महाप्रबंधक योगेश खैरनार, प्रभारी उप महाप्रबंधक सुनील पाठक, कल्याण, रत्नागिरी और नासिक परिमंडलों के सहायक महाप्रबंधक क्रमशः धारीशील गायकवाड़, वैभव थोरात, महेश बुरुंगे सहित मंडल, मंडल प्रबंधक, बैठक में मानव संसाधन विभाग के उप प्रबंधक शामिल हुए।