प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

    Loading

    कल्याण : डोंबिवली (Dombivli) में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी (Wife) को कथित तौर पर आग (Fire) के हवाले कर दिया और इलाज के दौरान अस्पताल (Hospital) में महिला की मौत (Death) हो गई। स्थानीय पुलिस ने यह जानकारी दी। मानपाड़ा पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक एस. आर. बागड़े ने बताया कि महिला की पहचान प्रीति शांताराम पाटिल (35) के तौर पर की गयी है। उन्होंने बताया कि शनिवार सुबह बोपार इलाके में हुई इस घटना में प्रीति, उसकी बेटियां समीरा (14) और समीक्षा (11) इस घटना में बुरी तरह झुलस गई। उन्होंने बताया कि दोनों लड़कियां 90 फीसदी तक झुलस गई हैं और उनका उपचार चल रहा है। 

    उन्होंने बताया कि महिला का पति प्रसाद शांताराम पाटिल (40) का भी उपचार चल रहा है क्योंकि घटना में वह भी झुलस गया था। दमकल अधिकारियों के अनुसार, शनिवार सुबह साढ़े पांच बजे लगी आग की सूचना उन्हें साढे़ आठ बजे मिली, जिस वजह से करीब तीन घंटे की देरी हुई। अधिकारी ने बताया कि आरोपी का कथित तौर पर किसी अन्य महिला के साथ प्रेम प्रसंग था और वह अपनी पत्नी और बेटियों को परेशान कर रहा था। 

    उन्होंने बताया कि उसने एक साजिश रची और पत्नी और बेटियों को जिंदा जलाने का प्रयास किया और इस कोशिश में वह खुद भी झुलस गया। उन्होंने बताया कि शिकायत के आधार पर पुलिस ने शुरूआत में भारतीय दंड संहिता की धारा 307 के तहत मामला दर्ज किया था। जो अब हत्या की धारा 302 का मामला दर्ज किया गया है। आगे की जांच चल रही हैं।