कल्याण में पुलिस ने अमृत ​​महोत्सव के मौके पर चोरी हुआ 1.5 करोड़ का सामान लोगों को लौटाया

    Loading

    कल्याण : आजादी का अमृत महोत्सव मनाया जा रहा है। इसी को सही ठहराने के लिए कल्याण-डोंबिवली (Kalyan-Dombivli) में पुलिस ने विभिन्न अपराधों (Crimes) में चुराए गए गहनों के साथ-साथ डेढ़ करोड़ का कीमती सामान नागरिकों (Citizens) को लौटाकर अमृत महोत्सव वर्ष का अनूठा तोहफा दिया है। कल्याण-डोंबिवली सीमा के 8 पुलिस स्टेशन (Police Station) में विभिन्न अपराध किए गए। पुलिस इस अपराध को सुलझाने में काफी सफल रही है। 

    कई आरोपितों को पुलिस ने जेल भी भेजा है। कल्याण के अपर पुलिस कमिश्नर दत्तात्रेय शिंदे, पुलिस उपायुक्त सचिन गुंजाल, सहायक पुलिस आयुक्त उमेश माने पाटिल और सुनील कुरहाड़े के मार्गदर्शन में 8 पुलिस स्टेशन की विशेष टीमें विभिन्न अपराधों की जांच कर रही थी। पुलिस ने चोरी के गहने और भारी मात्रा में चोरी के गहने जब्त कर लिए थे। देश आजादी का अमृत महोत्सव का जश्न मना रहा है। इसके औचित्य में कल्याण पुलिस सर्कल तीन के तहत नागरिकों को डेढ़ करोड़ के आभूषण और समान वापस कर दिए गए हैं। 

    लोगों के चेहरों पर मुस्कान

    यह सभी सामग्री अतिरिक्त पुलिस आयुक्त दत्तात्रेय शिंदे, पुलिस उपायुक्त सचिन गुंजाल और दोनों सहायक पुलिस आयुक्तों की उपस्थिति में कल्याण पश्चिम के वायलेनगर साई सभागार में एक कार्यक्रम के दौरान नागरिकों को दी गयी। चोरी का माल वापस मिलने पर लोगों के चेहरों पर मुस्कान आ गई।   कई नागरिकों ने खुल कर पुलिस का शुक्रिया अदा किया। इस कार्यक्रम में शिवसेना के पूर्व पार्षद सुनील वायले को पुलिस ने सम्मानित किया।