fraud
Representative Photo

    Loading

    भिवंडी/नवी मुंबई : उधारी के पैसे वसूलने आए जुन्नर, पुणे के एक आलू प्याज के व्यापारी के साथ तीन लोगों ने फिल्मीस्टाइल में दिनदहाड़े पौने तीन लाख रुपये की लूट की घटना को अंजाम देकर फरार होगए। यह घटना आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। निजामपुर पुलिस मामलेकी जांच कर रही है।

    पुलिस मिली जानकारी के अनुसार जुन्नर, पुणे के रहने वाले सुभाष सदाशिवपरदेसी आलू प्याज के थोक विक्रेता है। वह हर शनिवार को भिवंडी परिसर में अपनेबिक्री किए गए माल की  उधारी वसूल करने आते हैं। बीते शनिवार को वह भिवंडी शहर स्थित खड़करोड के क्षेत्र के व्यापारियों से अपने पैसे वसूल कर दोपहर के समय पैदल रास्ते परजा रहे थे, उसी समय दो अज्ञात लोग उनका पीछा करने लगे, तीसरा व्यक्तिसामने से बाइक से आया और व्यापारी को धक्का दिया।

    जिससे व्यापारी अपने हाथ में बैगलेकर रास्ते में गिर गया। इस घटना में व्यापारी का पहले से पीछा कर रहे हैं दोनोंलोगों ने बैग  सड़क पर गिरे हुए व्यापारी से बैग छीन कर तीनो लुटेरे बाइक पर सवारहोकर  फरार हो गए। लूट की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। निजामपुरपुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

    नौकरी के नाम पर ठगी, आरोपी की तलाश जारी

    उधर, नवी मुंबई में विदेश में नौकरी दिलाने के नाम पर 30 युवकों को लगभग 55 लाख रुपए काचूना लगाने का मामला प्रकाश में आया है, नेरुल पुलिसस्टेशन में इस मामले को दर्ज किया गया है, पुलिस द्वाराआरोपी की तलाश जारी है।

    नेरुल पुलिस स्टेशन से मिली जानकारी के अनुसार यह मामला महेशशेवती नामक व्यक्ति के खिलाफ दर्ज किया गया है। वर्ष 2019 में महेश ने नेरुल के सेक्टर-25 स्थित सीवुड कॉर्नर नामक इमारत में आरएम  मेरीटाइम सर्विसेस नामक कंपनी का कार्यालय खोलाथा और विदेश में नौकरी उपलब्ध होने का विज्ञापन दिया करता था, जिसके झांसे में आकर केरल के 30 युवकों ने अबू धाबी में नौकरी पाने के लिए महेश को रुपए दिए थे, लेकिन महेश ने इन युवकों को नौकरी नहीं दिलाया और रुपए भी नहींलौटाए।