KDMC

    Loading

    कल्याण: कल्याण-डोंबिवली महानगरपालिका कमिश्नर डॉ। विजय सूर्यवंशी के निर्देशानुसार केडीएमसी (KDMC) क्षेत्र में तोड़ू कार्रवाई जारी हैं।  ई वार्ड में सहायक आयुक्त भरत पवार ने एक 7 मंजिला इमारत (Building) के भूतल पर नंदीवली, भोपर रोड, चर्च स्ट्रीट के विकासकर्ता तामशेर यादव और मकान मालिक अशोक म्हात्रे के अवैध निर्माण (Illegal Constructions ) पर कार्रवाई की गई। यह कार्रवाई अनाधिकृत निर्माण नियंत्रण विभाग के कर्मचारियों, केडीएमसी, पुलिस के कर्मचारियों और एक जेसीबी, चार कम्प्रेसर की मदद से की गई।

    इसी तरह ग वार्ड में सहायक आयुक्त राजेश सावंत ने बताया कि आयरेगांव स्थित श्मशान घाट के पास दिलीप पंढरीनाथ पाटिल का भूतल +2 मंजिला आरसीसी इमारत है। यहां इमारत के अनधिकृत निर्माण पर कार्रवाई  की गई। यह कार्रवाई  केडीएमसी के अनाधिकृत निर्माण नियंत्रण विभाग के कर्मचारियों, महानगरपालिका, रामनगर थाने के पुलिसकर्मियों और एक ब्रेकर, एक जेसीबी की मदद से की गई।

    इसी तरह, आई वार्ड के सहायक आयुक्त संजय साबले ने कल्याण पूर्व, चिंचपाड़ा में भूतल + 3 मंजिला इमारत पर तोड़ू कार्रवाई की। ऊक्त  इमारत को वर्ष 2020 में अधिसूचित किया गया था और दिसंबर 2020 में इमारत को अनधिकृत घोषित किया गया था। ऊक्त इमारत के  डेवलपर पर MRTP एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। ऐसी जानकारी महानगरपालिका प्रभाग अधिकारी द्वारा दी गई है।