demolish

    Loading

    कल्याण: कल्याण-डोंबिवली महानगरपालिका (केडीएमसी) तोड़ू दस्ते द्वारा अवैध निर्माण (Illegal Construction) पर कार्रवाई करते हुए एक बहु मंजिली अवैध इमारत (Illegal Building) को जमींदोज (Demolish) कर दिया गया। जिससे परिसर के अवैध निर्माण करने वाले लोगों में हड़कंप मच गया हैं।

    केडीएमसी (KDMC) कमिश्नर डॉ. विजय सूर्यवंशी के निर्देशानुसार संभागीय उपायुक्त पल्लवी भागवत के मार्गदर्शन में एफ-6 वार्ड के सहायक आयुक्त किशोर शेल्के ने डोंबिवली पूर्व  महानगरपालिका के स्वामित्व वाली भूमि पर भोइरवाड़ी झील के पास खंबालपाड़ा पर गिरीश कलां और सागर पालकर का निर्माण शुरू कर दिया है। 7 मंजिली अवैध इमारत  के अनाधिकृत निर्माण के खिलाफ बेदखली की कार्रवाई  शुरू की गई।

    इस कार्रवाई को अंजाम देने में  सहायक आयुक्त रत्नप्रभा कांबले, अधीक्षक अनिल इंगले, दिनेश वाघचौरे, अनधिकृत निर्माण नियंत्रण विभाग के कर्मचारियों, केडीएमसी पुलिस कर्मियों, तिलक नगर थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक अजय अफले और पुलिस कर्मियों की मौजूदगी में एक पोकलेन,1-जेसीबी, 5-ब्रेकर और 1-गैस कटर की मदद से की गई। केडीएमसी की इस तोड़ू कार्रवाई से परिसर के अवैध निर्माणकर्ताओं में हड़कंप मच गया हैं।  उन्हें अपने अवैध निर्माण को तोड़े जाने की चिंता सताने लगी हैं।