KDMC bulldozer run on illegal and fraudulent dilapidated constructions

    Loading

    कल्याण : कल्याण डोंबिवली महानगरपालिका (Kalyan Dombivli Municipal Corporation) के कमिश्नर  (Commissioner) डॉ. विजय सुर्यवंशी  (Dr. Vijay Suryavanshi) के आदेशानुसार महानगरपालिका प्रशासन (Municipal Administration) द्वारा धोखादायक जर्जर निर्माणों और अवैध निर्माणों (Illegal Constructions) पर  लगातार कार्रवाई की जा रही है और अवैध निर्माणों को ध्वस्त किया जा रहा हैं।  

    इसी कड़ी में महानगरपालिका के जे प्रभाग क्षेत्र के शिवाजीनगर (Shivajinagar),  वालधुनी परिसर, मीनाताई ठाकरे हॉल जर्जर हो चुके है जिसे खाली कराकर प्रभाग क्षेत्र अधिकारी सहायक आयुक्त वसंत भोंगाड़े की टीम द्वारा तोडू  कार्रवाई कर ज़मींदोज़ कर दिया गया है। उक्त निर्माण को ऑडिट रोपोर्ट के बाद अति धोखादायक घोषित किया जा चुका था, यह तोडू कार्रवाई केडीएमटी अतिक्रमण उन्मूलन विभाग के कर्मचारियों और पुलिस कर्मियों और 1 पोकलेन, 1 जेसीबी, 2 गैस कटर की मदद से की गई।

    इसी प्रकार संभागीय उपायुक्त पल्लवी भागवत के मार्गदर्शन में, कमिश्नर  सुहास गुप्ते, फ प्रभाग क्षेत्र में सहायक आयुक्त भरत पाटिल ने डोंबिवली पूर्व के आयरे गांव में बालाजी गार्डन के पीछे चल रहे मैदान का निरीक्षण किया और अवैध इमारत को खाली कराने के बाद तोडू कार्रवाई की गई। यह कार्रवाई केडीएमसी अतिक्रमण उन्मूलन विभाग के कर्मचारियों, पुलिस कर्मियों और 2 जेसीबी, 3 ब्रेकरों की मदद से की गई बांकी  निष्कासन की कार्रवाई  सोमवार को पोकेमॉन मशीन की मदद से की जाएगी, ऐसी जानकारी महानगरपालिका अधिकारी सहायक आयुक्त भरत पाटिल द्वारा दी गई हैं।