KDMC

    Loading

    कल्याण: मानपाड़ा पुलिस (Manpada Police) द्वारा दी गई रिपोर्ट (Report) के अनुसार, 17 बार मालिकों ने अतिरिक्त अवैध निर्माण (Illegal Construction) कराया था। इनमें कल्याण शील रोड स्थित टूरिस्ट, किंग, रसीला, कृष्णासाई बार के खिलाफ कार्रवाई की गई है।  महानगरपालिका कमिश्नर डॉ.  विजय सूर्यवंशी के निर्देशानुसार कल्याण-डोंबिवली महानगरपालिका (KDMC) के आई प्रभाग के सहायक आयुक्त भरत पवार के नेतृत्व में एक टीम ने हथौड़े और जेसीबी से अवैध निर्माण कार्य को ध्वस्त करने की कार्रवाई की।

    कल्याण शील रोड पर 40 से ज्यादा बार हैं। ये बार मानपाड़ा पुलिस स्टेशन की सीमा में आते हैं। मानपाड़ा पुलिस ने बार मालिकों द्वारा किए गए निर्माण पर रिपोर्ट तैयार की थी।  मानपाड़ा थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक शेखर बागडे ने केडीएमसी को रिपोर्ट सौंप कर कार्रवाई की मांग की थी।  

    महानगरपालिका के सहायक आयुक्त भरत पवार ने कल्याण शील रोड पर अवैध रूप से बने 4 बार टूरिस्ट, किंग, रसीला, कृष्णा साई के खिलाफ कार्रवाई की।  शेष अवैध रूप से निर्मित बार अन्य वार्डों की सीमा में आते हैं। भरत पवार ने कहा कि उस वार्ड के सहायक आयुक्त इसे तोड़ने की कार्रवाई करेंगे। अवैध निर्माण तोड़ने  के दौरान पुलिस को तैनात किया गया था। साथ ही जेसीबी की मदद से महानगरपालिका की तोड़क टीम द्वारा यह तोड़ू कार्रवाई की ।