KDMCs bulldozer ran on illegal construction in Kalyan

    Loading

    कल्याण : कल्याण डोंबिवली महानगरपालिका (Kalyan-Dombivli Municipal Corporation) कमिश्नर (Commissioner) डॉ. विजय सूर्यवंशी (Dr. Vijay Suryavanshi) के निर्देशन (Guidance) में और संभागीय उपायुक्त बालासाहेब चव्हाण के मार्गदर्शन में सहायक आयुक्त संजय साबले ने आढिवली में बिल्डर को नोटिस देने के बाद मेसर्स रज़ा कंस्ट्रक्शन एंड डेवलपर्स का भूतल प्लस 4 मंजिला आरसीसी अवैध निर्माण पर कार्रवाई कर निष्काशन किया गया। यह कार्रवाई अतिक्रमण उन्मूलन विभाग की टीम, महानगरपालिका पुलिस टीम (Municipal Police Team),मानपाड़ा थाना की पुलिस टीम और चार ब्रेकरों की मदद से की जा रही है।

    इसी प्रकार केडीएमसी के ई-वार्ड में भी संभागीय उपायुक्त सुधाकर जगताप के मार्गदर्शन में सहायक आयुक्त भरत पवार ने शुक्रवार को नंदीवली एकता नगर में बिल्डर विलास राठौड़ और मकान मालिक अशोक म्हात्रे के भूतल प्लस एक  मंजिल के अनधिकृत निर्माण पर  बेदखली की कार्रवाई की। यह कार्रवाई अतिक्रमण उन्मूलन विभाग के कर्मचारियों, महानगरपालिका पुलिस कर्मियों और 1 पोकलेन, 1 ब्रेकर की मदद से की गई।

    केडीएमसी के ग वार्ड में भी संभागीय उपायुक्त पल्लवी भागवत के मार्गदर्शन में सहायक आयुक्त रत्नप्रभा कांबले ने शुक्रवार को डोंबिवली के आयरे गांव  में भूतल पर बनाये जा रहे 8 आरसीसी फाउंडेशन के अनधिकृत निर्माण को निष्काषित करने की कार्रवाई की। यह कार्रवाई अधीक्षक शंकर धवारे, अतिक्रमण उन्मूलन विभाग, महानगरपालिका पुलिस के कर्मचारियों और 1 जेसीबी की मदद से की गई।