Thane Crime
File Photo

    Loading

    उल्हासनगर : उधार लिए पैसे लौटाने में हुई देरी को लेकर हुई नोंक-झोंक बाद में खून खराबे में बदल गयी।  गश्त पर निकले पुलिसकर्मी (Policeman) द्वारा बीच बचाव की कोशिश किए जाने से लड़ने वालों में से एक ने पुलिसकर्मी पर ही चाकू से हमला (Knife Attack) कर दिया। जब पुलिसकर्मी ने यह बताया कि में पुलिसवाला हूं, तब हमलावर फरार हो गया। वही इस चाकूबाजी की घटना में दो युवक गंभीर घायल (Injured) हो गए है। जिनकी हालत चिंताजनक बताई जा रही है। दोनों को मुंबई स्थित जेजे अस्पताल (J J Hospital)में भर्ती किया गया और पुलिसकर्मी को गणेश  डमाले का शहर के एक निजी अस्पताल में इलाज शुरू है। यह घटना शुक्रवार देर रात की है।

    विट्ठलवाड़ी पुलिस को घटना की सूचना मिलते ही ड्यूटी पर तैनात सहायक निरीक्षक शिवाजी बडे मौके पर पहुंचे और घायलों को वीनस चौक स्थित क्रिटिकेयर अस्पताल पहुंचाया। हालांकि अविनाश नायडू और संजय छतलानी की हालत गंभीर हो जाने के लिए दोनों को मुंबई रेफर किया। घटना की सूचना मिलते ही  तत्काल पुलिस उपायुक्त प्रशांत मोहिते और सहायक पुलिस आयुक्त मोतीचंद राठौड ने घटनास्थल का दौरा किया। आरोपियों को पकड़ने के लिए  पांच दस्ते तैयार किए गए है।

    पुलिसकर्मी पर किया वार

    प्राप्त जानकारी के मुताबिक, कैम्प क्रमांक-4 स्थित किशन पावभाजी  सेंटर के सामने यह लड़ाई हुई। इसमें अविनाश नायडू और संजय शीतलानी गंभीर रूप से घायल हुए है। आरोपी क्रिकेट का सट्टाबाजी से जुड़ा बताया गया है।  संजय शितलानी नरेश लेफ्टी का कर्जदार है। देर रात जब यह लड़ाई जारी थी तब गश्त पर निकले विठ्ठलवाडी पुलिस कर्मी गणेश डमाले और राठौड़ ने चाकू से वार कर रहे नरेश लेफ्टी को पकड़ लिया, लेकिन पुलिस सादे ड्रेस में होने के कारण नरेश ने पुलिस डमाले के चेहरे पर वार कर दिया जब यह पता चला कि जिसको उसने वार किया वह पुलिस कर्मी है तो नरेश भाग खड़ा हुआ। पुलिस ने अविनाश नायडू की शिकायत पर नरेश लेफ्टी, ओमी, शशी चिकना और अन्य 2 के खिलाफ मामला दर्ज किया है। वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक पी. थोरात  इस मामले की जांच कर रहे हैं।