जानें क्यों शराबी पति ने की पत्नी की हत्या

    भिवंडी. शांतिनगर पुलिस स्टेशन (Shantinagar Police Station) के अंतर्गत दारू पीने के लिए पैसा न देने से आक्रोशित (Angry) एक पति द्वारा अपनी पत्नी पर मिट्टी का तेल डालकर उसे जिंदा जलाने (Burn Alive) की कोशिश करने की सनसनीखेज घटना प्रकाश में आई है। उपचार के दौरान पत्नी की मौत होने के पश्चात पुलिस ने हत्यारे पति को गिरफ्तार कर लिया है।

    पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार भिवंडी के शांतिनगर इलाके में स्थित गैसिया मस्जिद के पास फिरोज शेख(35) अपनी पत्नी रुखसाना बानो के साथ रहता था। सूत्रों के अनुसार पति फिरोज को दारू पीने की लत थी, जिसके कारण वह ठीक से काम  धंधा भी नही करता था। इस कारण पति-पत्नी में आए दिन झगड़े होते रहते थे। पुलिस के अनुसार गुरुवार 23 सितंबर को फिरोज अपनी पत्नी से दारू पीने के लिए पैसे की मांग कर रहा था, लेकिन उसकी पत्नी उसे पैसा नहीं दे रही थी। इस कारण दोनों में जमकर झगड़ा हुआ, जिसके बाद आक्रोश में आकर शराबी पति ने शाम को करीब सवा 5 बजे  अपनी पत्नी पर मिटटी का तेल  डालकर उसे जिंदा जला दिया।

    इस घटना में गंभीर रूप से जल कर घायल पत्नी को पहले इंदिरा गांधी उप जिला अस्पताल में ले जाया गया। पीड़िता की हालात नाजुक होने के कारण उसे सायन अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। शांतिनगर पुलिस ने हत्यारे पति पर हत्या का मामला दर्ज कर पति को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच पुलिस अधिकारी नितिन सूर्यवंशी कर रहे हैं।