Drugs Case : Heroin worth Rs 4 crore seized in Mumbai, NCB arrests man
Representative Photo

    ठाणे : ठाणे शहर (Thane City) के मुरबाड़ पुलिस (Murbad Police) ने हालही में हुए संपत्ति विवाद (Property Dispute) को लेकर पिता (Father) की हत्या (Murder) के मामले में बेटे को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है।

    जानकारी के मुताबिक आरोपी (Accused) का नाम रवि मंगल शेलके (Ravi Mangal Shelke) है। शेलके ने 12 अक्टूबर (October) को ठाणे शहर के नवले गांव में अपने पिता की कथित तौर पर चाकू मार कर हत्या कर दी और फरार हो गया। जिसके  बाद पुलिस थाने में आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (Indian Penal Code) की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज कर लिया गया और उसकी तलाश शुरू की गई थी। गौरतलब है कि आरोपी को पुलिस द्वारा मुरबाड़ तालुका से गिरफ्तार कर लिया गया है।

    मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी अपने पिता  की पहली पत्नी का बेटा है और वह अपने पिता की दूसरी शादी से खुश नहीं था। मुरबाड़ पुलिस थाने के वरिष्ठ निरीक्षक प्रसाद पंधारे ने बताया कि पिछले पांच साल से संपत्ति को लेकर दोनों पिता पुत्र के  बीच लगातार झगड़े हो रहे था और  विवाद के बाद पिता ने आरोपी को घर से निकाल दिया था। जिसके कारण यह झगड़ा और बढ़ गया था। इस  झगड़े के चलते  बेटे मंगल शेलके ने 12 अक्टूबर को  पिता कि चाकू मारकर हत्या कर दी।