Mahavitaran

    Loading

    अंबरनाथ: शहर को बिजली आपूर्ति (Electricity Supply) करने वाली कंपनी महावितरण (Mahavitaran) ने बिजली उपभोक्ताओं को अप्रैल महीने के नियमित बिजली (Electricity Bill) के अलावा एक और डिपॉजिट बिल भेजा है, जिसको लेकर लोगों में नाराजगी है। इस समस्या के निदान के लिए मनसे (MNS) ने बिजली कार्यालय पर मोर्चा निकाल कर अतिरिक्त बिल को रद्द करने की मांग की।

    इस संदर्भ में मनसे के शहर अध्यक्ष कुणाल भोईर ने बताया कि ऊक्त समस्या के मुद्दे को लेकर सोमवार को महावितरण के स्थानीय कार्यालय पर मोर्चा निकाला गया।

     इसके बाद बिजली विभाग के अधिकारी शैलेश कलंत्री से मनसे के एक प्रतिनिधि मंडल ने मुलाकात की और नियमित बिल के साथ जो अतिरिक्त डिपॉजिट भरने का बिल भेजा है उस विषय पर बात की और उन्हें एक ज्ञापन भी दिया गया। अधिकारी को बताया गया कि उस अतिरिक्त बिल को लेकर लोगों में जो नाराजगी है। इस अवसर पर मनसे कार्यकर्ता युसूफ शेख, धनंजय गुरव, अविनाश सुरसे, संदेश शेट्टी, समीर पवार, वनिता वाघ, दीपक बोडके, रोहित कपिला, प्रसाद शिंगटे आदि उपस्थित थे।

    नहीं होगी कोई कार्रवाई

    मनसे शहर अध्यक्ष भोईर के अनुसार लंबी चर्चा जे बाद महकमे के अधिकारी कलंत्री ने आश्वासन दिया कि जो स्वेच्छा से भरना चाहे भरे, लेकिन अब महावितरण का कोई भी अधिकारी ग्राहकों को अतिरिक्त डिपॉजिट भुगतान करने के लिए बाध्य नहीं करेगा और ग्राहकों द्वारा बढ़े हुए बिलों का भुगतान नहीं करने पर भी उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जाएगी। मीटिंग के बाद मनसे की ओर से अंबरनाथ शहर के बिजली उपभोक्ताओं से अनुरोध किया गया है कि जिन बिजली ग्राहकों को नियमित बिलों के अतिरिक्त बिल जमा के रूप में प्राप्त हुए हैं, वह लोग अतिरिक्त बिलों का भुगतान न करें।