Dilip Walse Patil
फाइल फोटो

    Loading

    कल्याण : एनसीपी सुप्रिमो (NCP Supremo) शरद पवार (Sharad Pawar) के घर एसटी कर्मियों (ST Workers) द्वारा किए गए हमले से नाराज कल्याण एनसीपी जिला उपाध्यक्ष दिलीप रोकड़े (Dilip Rokade) ने नाराजगी व्यक्त करते हुए राज्य के गृहमंत्री (Home Minister) दिलीप वलसे पाटिल (Dilip Walse Patil) से इस्तीफे की मांग की हैं और एनसीपी सुप्रिमो शरद पवार और उप मुख्यमंत्री अजित दादा पवार को पत्र लिखकर गृहमंत्री पाटिल को हटाने की अपील की हैं। ऐसा नहीं किए जाने पर गृहमंत्री पाटिल के खिलाफ एनसीपी कार्यकर्ताओं द्वारा आंदोलन किए जाने की चेतावनी भी दे दी हैं। 

    कल्याण एनसीपी जिला उपाध्यक्ष दिलीप रोकड़े ने एनसीपी सुप्रिमो शरद पवार और उप मुख्यमंत्री को भेजे अपने पत्र में लिखा है कि बीजेपी द्वारा प्रेरित और एडवोकेट गुणरत्न सदावर्ते के उकसाने पर  एसटी कर्मियों द्वारा देश के कद्दावर नेता एनसीपी प्रमुख के मुंबई स्थित सिल्वर ओक घर पर किया गया हमला बहुत ही निंदनीय हैं इससे राज्य की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा होता हैं। एक योजनाबद्ध तरीके से इतने बड़े नेता के घर हमला होता हैं और चप्पल, पत्थर फेंके जाते है और गृहमंत्री को मालूम नहीं कोई भी अनहोनी घटना हो सकती थी राज्य में वीआईपी लोग सुरक्षित नही हैं तो आम आदमी कैसे सुरक्षित रह सकता हैं यह बड़ा सवाल हैं।

    इस हमले की घटना की जिम्मेदारी लेते हुए गृहमंत्री दिलीप वलसे पाटिल को अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए और राजनीति से सन्यास ले लेना चाहिए।  ऐसी मांग करते हुए एनसीपी जिला उपाध्यक्ष दिलीप रोकड़े ने पार्टी प्रमुख शरद पवार और उप मुख्यमंत्री अजित दादा पवार से गृहमंत्री पाटिल का इस्तीफा लेने की अपील की हैं। ऐसा नहीं होने पर गृहमंत्री दिलीप वलसे पाटिल के खिलाफ एनसीपी कार्यकर्ताओं द्वारा आंदोलन किए जाने की रोकड़े ने चेतावनी भी दे दी हैं।