कोलसेवाड़ी पुलिस फिर विवादों में, नाकाबंदी के दौरान दुपहिया सवार पर लाठी चार्ज

    कल्याण. विवादास्पद प्रक्रियाओं (Controversial Procedures) को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाली कोलसेवाड़ी पुलिस (Kolsewadi Police) एक बार फिर विवादों में घिर गई है। नाकाबंदी के दौरान  दुपहिया वाहन सवार(Two Wheeler Rider) एक युवक के सिर पर एक पुलिस अधिकारी ने लाठी से वार कर दिया, जिससे उसका सिर फट गया और वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

    घायल युवक की पहचान नीलेश कदम के रूप में हुई है और उसका एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। इस बीच युवक ने आरोप लगाया है कि उसे बिना वजह पीटा गया और संबंधित पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है। इस बारे में  संपर्क करने पर पुलिस ने टिप्पणी करने से इंकार कर दिया।

    उपस्थित पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया

    मिली जानकारी के अनुसार कल्याण पूर्व के चक्की नाका क्षेत्र के दोनों निवासी नीलेश कदम और भूपेंद्र झुगरे  शाम करीब 7 बजे दुपहिया वाहन से कल्याण पूर्व से उल्हासनगर जा रहे थे। इस दौरान कोलसेवाड़ी पुलिस तिसगांव नाका में चेकिंग कर रही थी। जैसे ही नीलेश और भूपेंद्र जा रहे थे, एक पुलिस अधिकारी ने नीलेश के सिर पर लाठी से वॉर कर दिया, लाठी नीलेश के सिर पर लगी, जिससे उसका सिर फट गया और वह गंभीर रूप से घायल हो गया,  उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है, उक्त युवकों ने आरोप लगाया है कि जब वे कोलसेवाड़ी पुलिस  में मामला दर्ज कराने गए तो वहां पर उपस्थित पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया।

    पुलिस  इस मामले पर चुप है और कुछ भी कहने से इंकार कर रही है। गौरतलब है कि कल्याण पूर्व का कोलसेवाड़ी पुलिस अपने विवादास्पद कामकाज के तरीकों के कारण हमेशा चर्चा में रहता है और एक बार फिर विवादों में आ गई हैं।