Bhiwandi Crime

    Loading

    भिवंडी: रात के समय सड़कों पर चलने वाले लोगों का रास्ता रोककर लूटपाट करने वाले गिरोह के तीन बदमाशों को घटना के 8 घंटे बाद कोनगांव पुलिस (Kongaon Police) ने गिरफ्तार (Arrested) करने में सफलता पाई है। मिली जानकारी के अनुसार, नई बस्ती भिवंडी (Bhiwandi) के रहने वाले नदीम अब्दुल अजीज खान (32) और उनके मित्र जावेद खान दोनों मोटरसाइकिल पर सवार होकर पाइपलाइन के रास्ते राजनोली नाका की तरफ जा रहे थे।

    इसी बीच एक मोटरसाइकिल पर तीन अज्ञात लोगों ने आकर दोनों को रोका और कहा कि हम मालेगांव से आए हैं हमारे 4 लाख रुपए तुमने चोरी किए हैं, ऐसा बोल कर तीनों अज्ञात मोटरसाइकिल सवार ने दोनों को के साथ मारपीट कर उनकी जेब से 6 हजार 200 रुपए नगद और उनके मित्र जावेद खान के जेब से जिओ कंपनी का मोबाइल फोन और 3000 रुपए नगद और कागज पत्र जबरन चोरी कर फरार हो गए।

    बदमाशों के पास से लूट का माल बरामद

    उक्त घटना के बाद नदीम अब्दुल अजीज खान ने कोनगांव पुलिस स्टेशन में इस घटना की शिकायत दर्ज कराई। कोनगांव पुलिस ने घटना की गंभीरता को देखते हुए वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक गणपतराव पिंगले के मार्गदर्शन में  पुलिस उप निरीक्षक पराग भाट और पुलिस दल लोग इस मामले की छानबीन के लिए पेट्रोलिंग करते समय गुप्त सूत्रों द्वारा मिली जानकारी के अनुसार उन्होंने मुंबई-नासिक हाइवे स्थित बाबोसा कंपाउंड के गेट के पास ठाकुरपाड़ा से गौस बाबुभाई मुल्ला, सिराज मुस्तफा अंसारी, फैयाज बाबू सैयद उर्फ बबलू को हिरासत में लेकर उनके साथ सख्ती से कड़ी पूछताछ की। पुलिसिया पूछताछ के दौरान उक्त तीनों गिरफ्तार आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। पुलिस ने उक्त तीनों लुटेरों के  पास से लूटपाट में प्रयोग की गई मोटरसाइकिल और चोरी किए गए 74 हजार 700 रुपए का माल बरामद कर लिया है।