Crime
File Photo

Loading

भिवंडी: भिवंडी तालुका (Bhiwandi Taluka) के सोनाले में एक कंपनी में एक सहकर्मी मजदूर द्वारा ट्रॉली से धक्का लगने से क्रोधित मजदूर ने अपने सहकर्मी मजदूर की लोहे के पाइप से पिटाई कर दिया, जिससे सहकर्मी मजदूर शफीउद्दीन राहत हुसैन अंसारी (30) की मौत (Death) हो गई। हत्या का आरोपी मजदूर मोहम्मद हनीफ इस्माइल (25) को भिवंडी तालुका पुलिस (Bhiwandi Taluka Police) ने गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, शहर के समीप सोनाले ग्राम पंचायत क्षेत्र में माल्टा कुर्सी कंपनी में शफुउद्दीन राहत हुसैन अंसारी और मोहम्मद हनीफ इस्माइल मजदूर के रूप में कार्यरत थे। सुबह साढ़े 11 बजे के करीब शफुउद्दीन राहत हुसैन अंसारी माल ट्रॉली लेकर जा रहे थे,  इसी बीच मोहम्मद हनीफ इस्माइल गलती से ट्रॉली का धक्का लग गया। इसी को लेकर मोहम्मद हनीफ इस्माइल ने शफुउद्दीन को वहीं पड़े लोहे के पाइप से पीटा और ज्यादा खून बह जाने के कारण शफुउद्दीन बेहोश होकर गिर पड़ा। हादसे के बाद पुलिस के डर से मोहम्मद हनीफ इस्माइल वहां से फरार हो गया।

पुलिस ने कल्याण रेलवे स्टेशन से आरोपी को किया गिरफ्तार

घटना की जानकारी मिलने पर वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक दत्तात्रेय बोराटे के मार्गदर्शन में सहायक पुलिस निरीक्षक सचिन कुलकर्णी, सहायक पुलिस निरीक्षक मटकर और हवलदार मोरे, केदार, जाधव, मुकादम मौके पर पहुंकर घायल शफुउद्दीन को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। चूंकि हत्यारा मौके से फरार हो चुका था, इसलिए पुलिस ने कई लोगों से बात की जिसके आधार पर यह पता चला कि आरोपी मोहम्मद हनीफ स्माइल अपने मूल गांव बाराबंकी उत्तर प्रदेश जा सकता है। तालुका पुलिस ने जाल बिछाकर हत्या कर फरार होने के लिए ट्रेन पकड़ने गए मोहम्मद हनीफ इस्माइल को कल्याण रेलवे स्टेशन से देर रात गिरफ्तार कर लिया।