Law and order deteriorated in Ulhasnagar, vandalized the office of former BJP state official Prakash Makhija

    Loading

    उल्हासनगर : उल्हासनगर (Ulhasnagar) महानगरपालिका (Municipal Corporation) में भाजपा की नगरसेविका (Corporator) जया मखीजा (Jaya Makhija) के पति और भाजपा की प्रदेश कार्यकारिणी के पूर्व सदस्य प्रकाश मखीजा (Prakash Makhija) के निजी कार्यालय में तोड़फोड़ की घटना से भाजपा के स्थानीय पदाधिकारियों में नाराजगी का माहौल है। 5 हजार रुपए नहीं देने से गुस्से में जगदीश लबाना उर्फ जग्गू सरदार ने इस घटना को अंजाम दिया। इस घटना के समय भाजपा नेता अपने ऑफिस में नहीं थे।

    मिली जानकारी के अनुसार स्थानीय कैंप क्रमांक 2 स्थित सोनार गली में  भाजपा नेता  प्रकाश मखीजा का जनसंपर्क कार्यालय है। शनिवार की देर शाम को जग्गू सरदार इस कार्यालय के सामने आया और ऑफिस के बाहर खड़ी तीन- चार बाइक गिरा दी और ऑफिस के बाहर खड़े होकर चिल्लाने लगा कि प्रकाश मखीजा किधर हैं, मुझे अभी के अभी 5 हजार रूपए दो, नहीं तो ऑफिस में तोड़फोड़ करूंगा।

    पुलिस ने देर रात मामला पंजीकृत किया

    ऑफिस के स्टाफ धीरज चंचलानी ने पैसे देने से मना कर दिया जिससे गुस्साए जग्गू सरदार ने धीरज को गालियां दी और लात घूसों से पिटाई की और ऑफिस का कांच भी तोड़ दिया। विरोध करने वाली एक अन्य महिला कर्मचारी को भी गालियां दी। धीरज चंचलानी की शिकायत पर उल्हासनगर पुलिस ने देर रात मामला पंजीकृत किया। मामले की जांच पुलिस उप-निरीक्षक तुकाराम शेलके कर रहे है। मामला लिखे जाने के समय तक आरोपी फरार था।