Heavy rain in Mumbai, Meteorological Department issued this alert, watch video
File Photo

    कल्याण : बुधवार (Wednesday) सुबह (Morning) से ही लगातार (Continuously) हो रही रिमझिम-रिमझिम (Drizzle) बेमौसम (Unseasonal) बारिश (Rain) से एक बार फिर से जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है और इससे लोगों द्वारा बीमारी फैलने की भी आशंका व्यक्त की जा रही है। इस बारिश से मौसम में भी बदलाव आ गया है और सर्दी बढ़ गई है।  मानसून जाने के बाद अचानक आई बारिश से कई कार्यक्रमों में खलल पड़ गया कुछ कार्यक्रमों को रद्द करना पड़ा, सुबह से लगातार हो रही बारिश कुछ निचले परिसरों में जल जमाव हो गया जिससे रहिवासियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा।

    कल्याण, डोंबिवली, मोहने, टिटवाला और आसपास परिसर में बुधवार सुबह से ही रिमझिम-रिमझिम बारिश शुरु हो गई जिससे लोगों को अपने कार्यालयों और काम-काज पर जाने में भारी परेशानी उठानी पड़ी हालांकि, बारिश ने तेजी नही पकड़ी  मगर धीमी-धीमी लगातार बारिश होती रही समाचार लिखे जाने तक बारिश जारी थी और मौसम विभाग द्वारा आगे भी जारी रहने की बात कही गई है। जिससे गुरुवार को कल्याण डोंबिवली के दौरे पर रहे पूर्व मुख्यमंत्री और  महाराष्ट्र विधान सभा में विरोधी पक्ष नेता देवेंद्र फडणवीस के कार्यक्रम स्थल में भी फेरबदल कर दिया गया है।

    काफी नुकसान हो सकता है

    कार्यक्रम के आयोजक पूर्व मंत्री और डोंबिवली से भाजपा विधायक रविंद्र  चव्हाण एक कार्यक्रम की जानकारी देते हुए बताया कि गुरुवार को होने वाले  फडणवीस के कार्यक्रम स्थल में बारिश की संभावना के चलते अब खुले मैदान की जगह डोंबिवली पूर्व सावित्री बाई फुले सभागृह में रखा गया हैं। इसी तरह अन्य भी कई कार्यक्रम या तो रद्द कर दिया गया है या उनका कार्यस्थल बदल दिया गया है।  ग्रामीणों का कहना है कि इस बेमौसम बारिश के जारी रहने से खेती की फसल को भी काफी नुकसान हो सकता है।