Thane Fire
प्रतीकात्मक तस्वीर

Loading

ठाणे: महाराष्ट्र (Maharashtra) के ठाणे शहर में गुरुवार को सुबह एक मकान में आग (fire) लग गई। जिससे इलाके में हड़कंप मच गई। बताया जा रहा है कि जिस समय मकान में आग लगी उस समय परिवार मकान में सो रहा था। फ़िलहाल आग लगते ही परिवार मकान से बाहर निकल गया। जिससे बड़ा हादसा टल गया। घटना की जानकारी मिलती फायर ब्रिगेड (Fire Brigade) की टीम मौके पर पहुंच गई और आग पर काबू पाया। 

फ़ायरय ब्रिगेड के अधिकारी ने बताया कि ठाणे शहर के लोकमान्य नगर (Lokmanya Nagar) में एक चॉल में स्थित एक मंजिला मकान में सुबह करीब साढ़े सात बजे आग लग गई।आग की सूचना से इलाके में हड़कंप मच गया।  किसी ने इसकी जानकारी फायर ब्रीगेड को दी। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया।फिलहाल इस आगजनी में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

ठाणे नगर निकाय के क्षेत्रीय आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ के प्रमुख अविनाश सावंत (Avinash Sawant) ने बताया कि स्थानीय दमकल कर्मियों ने एक घंटे में आग पर काबू पा लिया। उन्होंने बताया कि फिलहाल, आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है। स्थानीय लोगों का कहना है कि इस घटना में घर का काफी सामान जलकर खाक हो गया। फ़िलहाल किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।