thane crime
प्रतिकात्मक फोटो

Loading

ठाणे: महाराष्ट्र (Maharashtra) के ठाणे जिले (Thane district) में अपनी दृष्टिबाधित मां को कथित तौर पर पीटने के लिए एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी। कुलगांव थाने (Kulgaon police station) के एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना शुक्रवार को वांगनी इलाके में हुई। अधिकारी ने बताया कि महिला (46) ठाणे नगर निगम में काम करती है। उनके पति का देहांत हो चुका है। 

अधिकारी ने बताया कि महिला का बेटा बेरोजगार है। कुछ समय पहले पड़ोस की एक महिला को लेकर वह कहीं चला गया था। शिकायत के आधार पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार भी किया गया, जिसके बाद उसे जेल भेज दिया गया। अधिकारी ने बताया कि मां ने ही उसकी जमानत कराई थी। वह बेरोजगार था, इसलिए मां-बेटे के बीच अकसर झगड़ा होता रहता था। 

उन्होंने बताया कि शुक्रवार को दोनों के बीच फिर से झगड़ा हुआ, जिसके बाद उसने अपनी मां के कथित तौर पर बाल पकड़कर उनको खींचा और उनका सिर दीवार पर दे मारा। अधिकारी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं और दिव्यांग व्यक्ति के अधिकार अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं की गई।(एजेंसी)