Dead body

Loading

ठाणे: महाराष्ट्र (Maharashtra) के ठाणे जिले (Thane district) में एक व्यक्ति ने कथित रूप से घरेलू विवाद के बाद अपनी 35 वर्षीय पत्नी की हत्या (Murder) कर दी। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। उल्हासनगर नियंत्रण कक्ष (Ulhasnagar control room) के एक अधिकारी ने कहा कि घटना रविवार शाम को अंबरनाथ इलाके में आयुध फैक्टरी कॉलोनी (Ordnance Factory Colony in Ambernath area)  स्थित दंपति के आवास में हुई। घटना के बाद 37 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने बताया कि व्यक्ति आयुध फैक्टरी में काम करता था। 

अधिकारी ने कहा कि महिला गर्भधारण नहीं कर पा रही थी और इसी बात को लेकर दंपति के बीच अक्सर झगड़े होते थे। उन्होंने कहा कि रविवार को उनके बीच फिर से झगड़े हुए जिसके बाद आरोपी ने धारदार हथियार से कथित रूप से अपनी पत्नी पर हमला किया। हमले के बाद महिला जमीन पर गिर गई और मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

पुलिस निरीक्षक जे. बी. सोनावने ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि फैक्टरी के कर्मचारी संघ के एक प्रतिनिधि ने पुलिस को इस बारे में सूचित किया जो घटनास्थल पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल पहुंचाया। अधिकारी ने बताया कि व्यक्ति को रविवार रात गिरफ्तार कर लिया गया और उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है। (एजेंसी)