(प्रतीकात्मक तस्वीर)
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

Loading

ठाणे : महाराष्ट्र (Maharashtra) के ठाणे जिले (Thane) में नौ साल की बच्ची के लापता होने के दो दिन बाद उसका सड़ा-गला शव (Dead Body) उसके घर के पास एक इमारत की पानी की टंकी से बरामद किया गया है। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। उसने बताया कि भिवंडी तहसील की यह बच्ची तीन अप्रैल को लापता हो गई थी और बुधवार को उसका शव मिला।

भिवंडी में शांतिनगर थाने के एक अधिकारी ने बताया, ‘‘लड़की अपने घर से पास में अमजदिया स्कूल के पास एक किराने की दुकान से अंडे खरीदने के लिए निकली थी। हालांकि, वह घर नहीं लौटी। उसके परिवार के सदस्यों ने काफी खोजबीन की, लेकिन वह नहीं मिली। उसके बाद उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई।” उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को सूचना मिली कि बच्ची का शव मुहल्ले की एक इमारत की पानी की टंकी में मिला है।

निवासियों ने पुलिस को बताया कि बदबू आने पर उन्होंने पानी की टंकी की जांच की जहां उन्हें शव मिला, जो अत्यधिक सड़ी-गली अवस्था में था। उन्होंने कहा कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने शव बरामद होने के बाद अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है। (एजेंसी)