Thane Bar Raid
Representative Image

    Loading

    ठाणे: महाराष्ट्र (Maharashtra) के ठाणे जिले (Thane district) में एक ‘बार’ में छापे मारकर पुलिस ने 11 लोगों को गिरफ्तार किया। एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी। वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक समीर अहिरराव (Sameer Ahirrao) ने बताया कि, एक शिकायत के आधार पर मीरा भायंदर-वसई विरार पुलिस की मानव तस्करी रोधी इकाई के एक दल ने सोमवार और मंगलवार की रात भायंदर इलाके में गोडदेव रोड पर स्थित एक ‘बार’ में छापा मारा। 

    उन्होंने कहा कि पुलिस ने बार में कुछ महिलाओं को ग्राहकों के सामने अश्लील तरीके से नाचते हुए पाया। पुलिस ने बताया कि बार के संचालक, खंजाची और एक गायक समेत कुल 11 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

    इसके अलावा पुलिस ने गिरफ्तार लोगों के पास से 10,520 रुपये की नकदी और एक डांस वीडियो क्लिप भी बरामद किया है। अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए लोगों के खिलाफ मंगलवार को महाराष्ट्र में होटल, रेस्तरां और बार रूम में अश्लील नृत्य पर रोक और महिलाओं की गरिमा का संरक्षण अधिनियम, 2016 के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया। उन्होंने कहा कि पुलिस इस मामले में बार मालिक और कुछ अन्य लोगों की तलाश कर रही है। (एजेंसी)