Mahatma Phule police busted 23 crimes, 6 accused arrested
File Photo

    Loading

    कल्याण :  महात्मा फुले पुलिस (Mahatma Phule Police) ने मोटरसाइकिल (Motorcycles) और आभूषण (Jewelery) चोरी करने के आरोप में 2 महिला और 4 पुरुष सहित 6 आरोपियों (Accused) को गिरफ्तार (Arrested) किया है और कुल 23 मामलों को सुलझाया है। सभी आरोपियों के पास से 15 लाख 38 हजार 500 रुपये का माल बरामद किया गया है।

    पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कोनगांव की कांताबाई भगवान आठवे कल्याण पश्चिम  निवासी प्लास्टीक थैली 4,500 रुपये नकद के साथ-साथ 54 ग्राम वजन के सोने 1 लाख 40,000 रुपये कीमत के गहने एक सब्जी के थैले में लेकर जा रह थी तभी अज्ञात चोरों ने सब्जी की थैली को किसी नुकीली चीज से काट कर बैग में रखा माल चुरा लिया। इस संबंध में महात्मा फुले थाने में शिकायत दर्ज कराई गई थी।

    अपराध के संदेह में पीएनटी कॉलोनी डोंबिवली निवासी आरती दयानंद पाटिल और अंबीवली निवासी शालन उर्फ शालिनी पवार को गिरफ्तार किया गया। पुलिस की पुछताछ में उसने आठ और अपराध कबूल किए हैं,  इनके पास से आठ लाख रुपये कीमत का माल बरामद किया गया है। योग क्लास के लिए जाते समय आदर्श हिंदी हाई स्कूल गेट के सामने से गुजरते समय रामबाग रोड निवासी सिमरन धनवाड़े का मोबाइल फोन मोटरसाइकिल पर सवार चोर ने झपट लिया। इन आरोपियों की धर पकड़ने के लिए महात्मा फुले पुलिस ने तलाशी अभियान तेजकर किया और सीसीटीवी फुटेज और अन्य जांच के बाद पुलिस ने ईरानी बस्ती से आरोपी मुस्तफा जाफर को हिरासत में लिया आरोपी ने 8 जुर्म कबूल कर लिए हैं।

    4 पुरुष  सहित कुल 6 आरोपी गिरफ्तार

    काला तलाव से भागे तीन संदिग्धों में से एक को गिरफ्तार कर लिया गया है।  आरोपी साजिद अंसारी ने पूछताछ के बाद मोटरसाइकिल चोरी करने की बात कबूल की, उसने कहा कि उसके दोस्त समीर हाशमी और सलिल लुंड भी कुल चार मोटरसाइकिल चोरी करने में शामिल थे। जिनको गिरफ्तार कर लिया गया हैं यानी पुलिस द्वारा दो महिला और 4 पुरुष  सहित कुल 6 आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं।

    अपर पुलिस आयुक्त दत्तात्रेय कराले और पुलिस उपायुक्त सचिन गुंजाल के मार्गदर्शन में महात्मा फुले थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक अशोक होनमाने, प्रदीप पाटिल, दीपक सरोदे, सागर चव्हाण और उनकी टीम ने जांच पड़ताल करके कुल 23 मामले दर्ज किए हैं और 2 महिला आरोपियों समेत  4 पुरुष आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है और इनके पास से 200 ग्राम वजन के सोने के आभूषण, 2 मोबाइल फोन, 9 मोटरसाइकिल और 15 लाख 38,500 रुपये की नकदी जब्त की गई है।  महात्मा फुले पुलिस द्वारा आगे की जांच जारी है।