Dead Body
Representative Photo

    Loading

    ठाणे : ठाणे महानगरपालिका (Thane Municipal Corporation) परिसर के अंतर्गत आने वाले कौसा स्टेडियम (Kausa Stadium) के पास एक सोसायटी के मलनिःस्सरण टंकी (Sewage Tank) की की सफाई करते समय दो मजूदरों का दम घुटने से मौत होने का मामला सामने आया है। 

    गौरतलब है कि ठाणे महानगरपालिका की सीमा में पिछले तीन में इस प्रकार की यह दूसरी घटना है। इससे पहले रविवार को ठाणे के हरिनिवास सर्कल के पास एक तल अधिक चार मंजिला इमारत की टंकी का वाटर प्रूफिंग करते समय में दो मजदूरों की डीएम घुटने से मौत हुई थी और दो मजदूर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराए गए थे। अब मुंब्रा के कैसा स्टेडियम के पास तालाब पाली रोड पर ग्रेस स्क्वेयर सोसायटी के परिसर में मंगलवार की शाम हनुमान वीकान्ति कोरपक्कवाड (25) और सूरज राजू मढ़वी (22) दोनों निवासी डोंबिवली मलनिःसारण की टंकी की सफाई करने के लिए टंकी में उतरे थे।

    इस दौरान दोनों करीब 6.30 बजे जब टंकी से बाहर नहीं आए तो सोसायटी के लोगों ने नीचे झांका तो दोनों मजदूर बेहोश अवस्था में थे। दोनों को तत्काल पहले नजदीक के प्राइम क्रिटी केयर अस्पताल में इलाज के ले जाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने दोनों मजदूरों को मृत घोषित कर दिया। खबर लिखे जाने तक मुंब्रा पुलिस स्टेशन की तरफ से मामला दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू थी।