Many MNS leaders from Kalyan angry after Raj Thackeray's mosque loudspeaker statement, may resign from the party

    Loading

    कल्याण : कल्याण (Kalyan) में मनसे (MNS) के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं (Workers) ने छत्रपति शिवाजी महाराज (Chhatrapati Shivaji Maharaj) मैदान में मदरसों के बारे में राज ठाकरे (Raj Thackeray) के भाषण और मस्जिद (Mosque) पर लाउडस्पीकर की आवाज से मुस्लिम पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को नाराज कर दिया है। इसके लिए कई पदाधिकारी और कार्यकर्ता ठाकरे से मिलेंगे और मांग करेंगे कि सही निर्णय लिया जाए,  महाराष्ट्र राज्य सचिव इफान शेख ने कहा  इस पर पुनर्विचार किया जाना चाहिए। 

    कल्याण पश्चिम पूर्व के मनसे पदाधिकारी और कार्यकर्ता राज ठाकरे के विचारों के प्रति वफादार रहे हैं और कई वर्षों से पार्टी के लिए काम कर रहे हैं। यही कारण है कि कल्याण डोंबिवली में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के कई पदाधिकारी मुस्लिम समुदाय के लोग पार्टी के रुख से नाराज हैं।

    गुड़ी पड़वा के दिन मुंबई में एक रैली के  के दौरान राज ठाकरे ने अपने भाषण में मदरसों और मस्जिदों में लाउडस्पीकर का मुद्दा उठाया था जिस पर इफान शेख ने संवाददाताओं से कहा, “हम कुछ दिनों में मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे से मिलेंगे ” और अपने फैसले पर पुनः विचार करने की अपील करेंगे और अगर हमारी मांग नही मानी गई तो इस्तीफा देने पर विचार करेंगे।