File Photo
File Photo

    Loading

    भिवंडी : भिवंडी ग्रामीण हद पूर्णा गोदाम (Warehouse) परिसर स्थित अरिहंत कंपाउंड (Arihant Compound) में खाद्य तेल (Edible Oil) और औषधि गोदाम (Medicine Warehouse) में आग (Fire) लगने से आसपास स्थित 10 गोदाम आग की भेंट चढ़ गए। हादसे की सूचना मिलते ही ठाणे, कल्याण, भिवंडी से पहुंची करीब आधा दर्जन दमकल गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के उपरांत आग को 6 घंटों में बुझाने में कामयाबी हासिल की। आग बुझाने के उपरांत क्षेत्रीय लोगों ने राहत की सांस ली। 

    मिली जानकारी के अनुसार, सुबह करीब 6 बजे पूर्णा ग्राम पंचायत स्थित अरिहंत कंपाउंड में टोरेंट फार्मास्युटिकल्स कंपनी के गोदाम की ऊपरी मंजिल पर खाद्य तेल का भंडारण किया गया था। औषधि गोदाम में आग लगते ही आग की लपटों ने खाद्य तेल के गोदाम को अपनी चपेट में ले लिया जिससे इमारत में स्थित 10 गोदाम भी आग से जलकर स्वाहा हो गए। 

    6 घंटे की मशक्कत के बाद आग बुझाने में सफलता मिली

    भीषण आग का गोला इमारत के समीप स्थित एक चाल पर गिरने से 2 खोलियों में आग लग गई और वहीं मौजूद एक दोपहिया आग से जल गई। आग हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची दमकल कर्मियों की टीम ने करीब 6 घंटे की मशक्कत के उपरांत भीषण आग को बुझाए जाने में कामयाबी हासिल की। आग बुझने के बाद क्षेत्रीय लोगों ने राहत की सांस ली। नारपोली पुलिस आगजनी का मामला दर्ज कर मामले की तहकीकात कर रही है।