विधायक निरंजन दावखरे ने विधान परिषद में लगाए आरोप, कहा – धमकी के चलते शाखा प्रमुख लापता

    Loading

    ठाणे : शिवसेना (Shiv Sena) पदाधिकारियों की लगातार धमकियों से ठाणे जिले (Thane District) में कानून व्यवस्था (Law and Order) बिगड़ने का आरोप लगाते हुए भाजपा विधायक निरंजन डावखरे ने विधान परिषद (Legislative Council) में मुद्दा उठाते हुए कहा कि ठाणे शहर में धमकी से तंग आकर शाखा प्रमुख पिछले कुछ दिनों से गायब है। ऐसे में राज्य सरकार को शाखा प्रमुख की तलाश करने का निर्देश देने का अनुरोध भी उन्होंने किया।

    अजय के अधिवेशन के दौरान विधायक और ठाणे भाजपा के अध्यक्ष डावखरे ने सभागृह के साथ-साथ विधान परिषद के सभापति के संज्ञान में लाते हुए कहा कि ठाणे शहर समेत जिले में कानून व्यवस्था बिगड़ गई है। ठाणे के शिव सैनिक मनोज नारकर को जैरी डेविड से जान से मारने की धमकी मिल रही है। नारकर एक शाखा प्रमुख भी है। उसके दोस्तों और रिश्तेदारों को प्रताड़ित किया जा रहा है। इससे तंग आकर मनोज नारकर शहर छोड़कर भाग गया है। उन्होंने घर से निकले एक पत्र में जेरी डेविड का उल्लेख किया। जिसमें मनोज नारकर ने कहा है कि जैरी डेविड दावा कर रहे हैं कि पैसे और ताकत के बल पर पुलिस प्रशासन उनकी जेब में है।

    इस मामले में पुलिस ने सिर्फ गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की है। डावखरे का  आरोप है की राज्य में शिवसेना की महाविकास आघाडी की सरकार है और शिवसेना नेता और राज्य के नगर विकास मंत्री एकनाथ शिंदे जिले के पालकमंत्री है। ऐसे में अगर शिवसेना का कोई शाखा प्रमुख असुरक्षित है तो साफ है कि कानून-व्यवस्था कहां पहुंच गई है। उन्होंने मनोज नारकर के लिए तलाशी अभियान शुरू करने का भी अनुरोध किया।