Bhiwandi Crime

    Loading

    भिवंडी: भिवंडी पुलिस उप आयुक्तालय के अंतर्गत कोनगांव पुलिस (Kongaon Police) ने मोबाइल और गाड़ी चोर ( Mobile and Car Thief) को गिरफ्तार कर पांच चोरी के मामलों का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने गिरफ्तार (Arrested) किए गए आरोपी के बयान पर कुल 6 लाख रुपए का माल बरामद करने में सफलता पाई है। गौरतलब है कि भिवंडी पुलिस उपायुक्त क्षेत्र में बढ़ती हुई चोरी और अन्य अपराधों की घटनाओं को रोकने के लिए पुलिस उपायुक्त नवनाथ ढवले ने पुलिस अधिकारियों को सख्त निर्देश जारी किया है। 

    पुलिस उपायुक्त के आदेश पर सक्रियता दिखाते हुए कोन गांव पुलिस ने 28 जनवरी रात साढ़े 9 बजे के दौरान राजनोली नाके पर स्थित उड़ान पुल के नीचे रिक्शा का इंतजार कर रहे मोहम्मद अमीर मेहराब खान (30) के हाथ से अज्ञात मोटरसाइकिल सवार ने 15 हजार रुपए का मोबाइल छिनकर फरार हो गया था। 

    मोबाइल छिनैती की घटना बढ़ी

    जिसकी शिकायत उन्होंने कोनगांव पुलिस थाना में दर्ज करवाई थी। इसी तरह सरवली पाडा के पास स्थित रिलायंस पेट्रोल पंप के पास से मीरा रोड़ निवासी उमेश दत्ताराम गावडे (43) अपनी एक्टिवा से अपने घर की तरफ जा रहा था। इस दरमियान मोटरसाइकिल पर सवार होकर आऐ दो लोगों ने उससे जबरन 55 हजार रुपए कीमत के दो मोबाइल फोन छीन लिया। जिसकी शिकायत उन्होंने कोनगांव पुलिस थाना में दर्ज करवाई है।

    पुलिस ने किया टीम का गठन

     भिवंडी पुलिस उपायुक्त नवनाथ ढवले, सहा.पुलिस आयुक्त पूर्व विभाग किशोर खैरनार, वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक राजेन्द्र पवार के निर्देश पर इस बदमाशों को गिरफ्तार करने के लिए सहायक पुलिस निरीक्षक अभिजीत पाटिल,पुलिस हवलदार अरविन्द गोरले, अमोल गोरे, मधुकर घोडसरे, गणेश चोरगे, नरेंद पाटिल, पुलिस सिपाही हेमंत खडसरे, हेमराज पाटिल और उनकी टीम ने उड़ान पुल के नीचे से जबरन मोबाइल फोन की लूट करने वाले सरफाराज अजमल खान (28) को नारपोली के विठ्ठल नगर से गिरफ्तार कर लिया। 

    गिरफ्तारी के बाद हुआ अन्य मामलों का खुलासा

    गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने आरोपी से जब पूछताछ की उसके पश्चात जांच के दौरान पुलिस की टीम ने उसके पास से चोरी के दो मोटरसाइकिल, एक टेंपों और तीन मोबाइल फोन कुल 5 लाख 83 हजार रुपए का माल बरामद किया। इसके साथ ही कोनगांव पुलिस थाना अंर्तगत दर्ज तीन मामले और शांति नगर पुलिस थाना में दर्ज एक कुल 4 मामलों का खुलासा भी हुआ है। आगे की जांच सहायक पुलिस निरीक्षक अभिजीत पाटिल कर रहे हैं।