MP Rajan Vichare and MLA Pratap Sarnaik got corona infected

    Loading

    ठाणे: नगर विकास मंत्री (Urban Development Minister) एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) के बाद अब ठाणे लोकसभा के सांसद राजन विचारे (Rajan Vichare) और ओवला-मजीवाड़ा विधानसभा (Ovala-Majiwada Assembly) के शिवसेना विधायक (Shiv Sena MLA) प्रताप सरनाइक (Pratap Sarnaik) भी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। पता चला है कि विचारे घर पर ही क्वारन्टीन है और सरनाइक को डॉक्टर की सलाह पर मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

     कैबिनेट मंत्रियों और कुछ विधायकों को जहां कोरोना हो गया है, वहीं अब सांसद राजन विचारे के भी कोरोना से संक्रमित होने की खबर आई है। विचारे सोमवार को एकनाथ शिंदे के साथ न्हावा शिवा के निरीक्षण दौरे पर भी गए थे। मंगलवार को कोरोना टेस्ट करने के बाद उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। विचारे का कहना है कि कोरोना मरीजों की मदद के लिए पिछले दो साल से वे तरह-तरह के लोगों के संपर्क में थे, लेकिन मां जगदंबा के आशीर्वाद से कोरोना संक्रमण में नहीं आए थे। लेकिन मंगलवार सुबह जब उन्होंने कोरोना टेस्ट किया तो उनका टेस्ट पॉजिटिव आया। 

    विचारे ने कहा कि “वे ठीक है और चिंता की कोई बात नही है, लेकिन मैं कोरोना पॉजिटिव हूं, इसलिए पिछले दो से तीन दिनों में मेरे संपर्क में आने वाले हर व्यक्ति को अपना कोरोना टेस्ट करना चाहिए और अपना और अपने परिवार का ख्याल रखना चाहिए। विचारे ने विश्वास व्यक्त किया है कि वह इससे जल्द ही बाहर निकल जाएंगे क्योंकि सबकी शुभकामनाएं उनके साथ हैं। 

    सरनाइक ने ट्विटर हैंडल के जरिए दी जानकारी 

    परीक्षण करें और अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें

    वहीं ओवाला-मजीवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के शिवसेना विधायक प्रताप सरनाइक भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। सरनाइक ने ट्विटर हैंडल के जरिए उक्त जानकारी दी और कहा कि कोरोना के शुरुआती लक्षण दिखने के बाद मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया। और एक डॉक्टर की सलाह पर अस्पताल में मेरा इलाज चल रहा है। उन्होंने पिछले कुछ दिनों में उनके संपर्क में आने वालों से भी अपील की कि वे अपना परीक्षण करें और अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें। उनका फिलहाल मुंबई के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है और उनके रिश्तेदारों ने स्पष्ट किया है कि उनका स्वास्थ्य और अच्छा है।