Murder of a laborer on the road in Bhiwandi, accused arrested

    भिवंडी : पद्मानगर के पास श्रीरंगनगर में दिनदहाड़े एक मजदूर (Laborer) ने धारदार हथियार से कई वार कर राजेंद्र प्रसाद शांति प्रसाद वर्मा (32)  नामक साथी मजदुर की हत्या (Murder) कर दी। उक्त हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। इस मामले में भिवंडी शहर पुलिस स्टेशन के पुलिस ने राजू उर्फ सहजराम रामदास चौहान को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है।

    मिली जानकारी के अनुसार, मृतक राजेंद्र प्रसाद वर्मा और हत्या का आरोपी राजू उर्फ सहजराम चौहान दोनों ही दिहाड़ी मजदूर थे। दोनों बेघर होने के कारण दिन भर मजदूरी कर रात में सड़क के किनारे सोते थे। सूत्रों के अनुसार, सड़क के किनारे सोने के मामले को लेकर दोनों में विवाद हो गया। मन में दुश्मनी धारण कर राजू उर्फ सहजराम चौहान ने अपने पास रखे तेज हथियार के द्वारा रास्ते पर अपने मित्र के गले, चेहरे और हाथ पर कई वार कर दिया जिससे घायल राजेंद्र प्रसाद वर्मा के शरीर से खून की धारा बह निकली और उसकी घटनास्थल पर मृत्यु हो गई।

    आरोपी को लोगों ने पकड़कर पुलिस को दी खबर

    इस घटना के बाद नागरिकों ने आरोपी राजू उर्फ सहज राम चौहान को पकड़कर पुलिस को खबर दी। खबर मिलते ही भिवंडी पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक चेतन काकड़े और पुलिस दल टीम घटनास्थल पर पहुंचकर मृतक मजदूर के शरीर को अपने ताबे में लेकर पंचनामा किया और उसे पोस्टमार्टम के लिए आईजीएम उप जिला अस्पताल भेज दिया।पुलिस ने हत्या आरोपी राजू उर्फ सहज राम रामदास चौहान के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।