मानपाड़ा पुलिस स्टेशन के अंतर्गत MIDC में एक सुरक्षा रक्षक की हत्या

    Loading

    कल्याण : डोंबिवली पूर्व स्थित एमआईडीसी परिसर (MIDC Complex) के खंबालपाड़ा रोड पर एक कंपनी के सुरक्षा रक्षक (Security Guard) की अज्ञात चोरों ने गोली मारकर (Shooting) हत्या कर दी। मानपाड़ा पुलिस ने संदेह जताया है कि हत्या लूट की नीयत से की गई है। हत्यारे कंपनी से डेढ़ लाख रुपये कीमत का सामान चुरा ले गए हैं। 

    पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी 

    मिली जानकारी के अनुसार कंपनी के सुरक्षा रक्षक की अज्ञात चोरों द्वारा बेरहमी से हत्या कर दी गई है। वह चोरों को चोरी करने से रोकने की कोशिश कर रहा था जिससे चोर गुस्से में थे। मृतक की पहचान खंबालपाड़ा रोड स्थित विजय पेपर प्रोडक्ट्स कंपनी। नामक कंपनी के  64 वर्षीय सुरक्षा रक्षक ज्ञान बहादुर भीम बहादुर गुरुम के रूप में हुई है। इस संदर्भ में पुलिस ने मामला दर्ज कर और आगे की जांच सुरु कर दी हैं। ज्ञान बहादुर गुरुम खंबालपाड़ा रोड स्थित विजय प्रोडक्ट्स पेपर कंपनी में कार्यरत थे। चोरों ने कंपनी से 1.5 लाख रुपये के धातु के स्टॉक चुरा लिए हैं, जिसमे कासा धातु के बंडल, तांबे के छल्ले, पीतल और तांबे के टुकड़े शामिल हैं। 

    ज्ञान बहादुर विजय पेपर कंपनी में ड्यूटी पर थे, तभी अज्ञात चोरों ने कंपनी में लूटपाट के इरादे से कंपनी में प्रवेश किया, हो सकता है कि सुरक्षा गार्ड ज्ञान बहादुर ने उनका जमकर विरोध किया हो चोरों के हमले से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। उसकी हत्या करने के बाद चोरों ने ज्ञान बहादुर का मोबाइल और अन्य धातु का सामान चुरा लिया। पुलिस ने मौके पर जाकर निरीक्षण किया। ज्ञान बहादुरके शव को बाद में केडीएमसी के रुक्मिणीबाई अस्पताल में भेज दिया गया। मानपाड़ा पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक शेखर बागड़े के मार्गदर्शन में आगे की जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है।