NCP प्रवक्ता कमलेश निकम गिरफ्तार, दो दिन की पुलिस रिमांड पर

    Loading

    उल्हासनगर : शहर के एक व्हाट्सएप ग्रुप (WhatsApp Group) में एक दूसरे के खिलाफ की गई पोस्ट (Post) को लेकर 24 नवंबर की रात को पूर्व विधायक पप्पू कालानी (Former MLA Pappu Kalani) के बंगले के कंपाउंड में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (Nationalist Congress Party) और रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (Republican Party of India) के कार्यकर्ताओं में तीखी नोकझोंक और मारपीट (Fight) हुई थी। पुलिस दोनों ओर से मामला दर्ज किया था। आरपीआई कार्यकर्ता की शिकायत के मामले में उल्हासनगर पुलिस (Ulhasnagar Police) ने एनसीपी प्रवक्ता कमलेश निकम (Kamlesh Nikam) को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया गया। 

    राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी प्रवक्ता कमलेश निकम ने सोशल मीडिया पर रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया जिल अध्यक्ष भगवान भालेराव के खिलाफ विवादित पोस्ट किया था। इससे नाराज भालेराव के साले आकाश सोनवणे अपने साथियों के साथ पप्पू कालानी के कालानी महल में घुस गए और कमलेश निकम की पिटाई करने लगे वहीं वहां मौजूद एनसीपी कार्यकर्ताओं ने भी आरपीआई कार्यकर्ता आकाश सोनवणे और उसके साथियों को भी पीटना शुरू कर दिया। 

    दो गुटों के बीच हुई लड़ाई का वीडियो कालानी महल में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया था। कालानी महल में हुई इस घटना से शहर में तनाव का माहौल बन गया था। आखिरकार उल्हासनगर पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक दिलीप फूलपगारे के मार्गदर्शन में मुख्य आरोपी कमलेश निकम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। निकम को कोर्ट में पेश किया गया पुलिस के आग्रह पर कमलेश निकम को दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है।