NCP women wing protest against Praveen Darekar

    ठाणे. राज्य विधान  परिषद (State Legislative Council) में विपक्ष के नेता प्रवीण दरेकर (Leader Praveen Darekar) द्वारा  सुरेखा पुणेकर (Surekha Punekar) पर की गयी टिप्पणी को लेकर ठाणे राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (Thane Nationalist Congress Party) की महिला (Women) विंग ने दरेकर के खिलाफ प्रदर्शन किया। इस दौरान नाराज महिलाओं ने दरेकर के फोटो वाले पोस्टर की चप्पल और जूतों से पिटाई की। महिला पदाधिकारियों ने चेतावनी दी है कि यदि 48 घंटों में दरेकर ने अपने बयान के लिए माफी नहीं मांगी तो उनकी तरफ से पूरे राज्य में आंदोलन किया जायेगा।

    गृहनिर्माण मंत्री जितेंद्र आव्हाड, महिला प्रदेशाध्यक्ष रूपाली चाकणकर के आदेशानुसार शहर अध्यक्ष आनंद परांजपे के मार्गदर्शन में शहर महिला कार्याध्यक्ष सुरेखा पाटील और प्रदेश सचिव शशिकला पुजारी के नेतृत्व में महिला पदाधिकारी और कार्यकर्ता पांच पाखाडी स्थित राष्ट्रवादी कांग्रेस कार्यालय के करीब जमा हुई थी। इस दौरान उन्होंने अपने एक हाथ में दरेकर की फोटो वाले पोस्टर को पकड़ा था कर दूसरे हाथ में जूते और चप्पल को लिया था। महिला कार्यकर्ताओं ने दरेकर की विवादित टिप्पणी को लेकर नाराजगी जाहिर की और फिर अपने हाथो में लिए जूते और चप्पल से दरेकर की फोटो की पिटाई की।

    गौरतलब है कि अभिनेत्री सुरेखा पुणेकर ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी में प्रवेश किया है। दरेकर ने पुणेकर का बिना नाम लिए टिप्पणी की थी कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी किसी भी प्रसिद्ध चेहरे को चूम सकती है।