Crime
File Photo

    Loading

    ठाणे : ठाणे के वर्तक नगर में एक युवक (Youth) ने अपनी बुआ (Aunt) की हत्या (Murder) करने का प्रयास किया। जिसमें वह बुरी तरह घायल हो गई। पुलिस का कहना है कि आरोपी ने अपनी बुआ से दारु पीने के लिए पैसे मांगे, लेकिन उसने देने से इनकार कर दिया। इसी बात को लेकर गुस्से में आकर भतीजे ने अपनी बुआ पर कोयता और चाकू से वार किया। आरोपी के खिलाफ वर्तक नगर पुलिस स्टेशन में आपराधिक मामले दर्ज कराए गए हैं। 

    ठाणे के लोकमान्य नगर पाडा नं. 4, में रहने वाली वयोवृद्ध बुआ का नाम मैनाताई खांजोडे है। जिसकी उम्र 79 साल बताई गई है प्राणघातक हमले प्रकरण में आरोपी भतीजे किशन गंगार्डे के खिलाफ हत्या के प्रयास के मामले दर्ज किए गए हैं। स्थानीय पुलिस का कहना है कि संबद्ध आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

    बुआ गंभीर रूप से घायल हो गई

    गंभीर रूप से घायल बुआ मैनाताई खांजोडे, रहती है। जानकारी के अनुसार आरोपी भतीजा किशन गंगार्डे ने दारु पीने के लिए पैसे की मांग की। बुआ ने पैसे देने से इनकार कर दिया। जिस कारण गुस्से में आकर उसने धारदार हथियार से बुआ पर हमला कर दिया। बताया जाता है कि बुआ गंभीर रूप से घायल हो गई। बाद में लोगों ने घायल बुआ को कलवा स्थित छत्रपति शिवाजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया। इस मामले को लेकर 35 वर्षीय एक महिला ने वर्तक नगर पुलिस स्टेशन में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। जिसकी जांच पड़ताल की जा रही है।