Representational Pic
Representational Pic

    कल्याण. कल्याण पूर्व (Kalyan East) मलंग रोड (Malang Road) स्थित चेतना स्कूल (Chetna School) के पास चार से पांच दिन के नवजात शिशु (Newborn Baby) के मिलने से परिसर में खलबली मच गई हैं। सोमवार (Monday) की सुबह एक महिला रिक्शे से उतरी और मासूम नवजात शिशु को एक मेडिकल स्टोर के सामने  छोड़कर चली गई।

    यह पूरी घटना एक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, सूचना मिलने पर  मानपाड़ा पुलिस ने शिशु  को अपने कब्जे में ले  लिया है और सीसीटीवी में दिखाई देने वाली महिला की तलाश शुरू कर दी है।मिली जानकारी के अनुसार मानपाड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत  मलंगगढ़ रोड पर चेतना स्कूल के पास वक्रतुंड मेडिकल के सामने एक  बैग में लिपटे नवजात शिशु को रखा गया। 

    उल्हासनगर में याचिका दायर की जाएगी

    सुबह 7 बजे के बीच दुकान मालिक ने देखा और  उन्होंने तुरंत मानपाड़ा पुलिस से संपर्क किया और इसकी जानकारी दी जिसके बाद सहायक पुलिस निरीक्षक बी. वंजारी की टीम ने फौरन मौके पर पहुंचकर निरीक्षण किया। पुलिस को बैग में एक नवजात शिशु जिंदा मिला, उसे तुरंत जांच के लिए शास्त्रीनगर अस्पताल ले जाया गया। बच्चे का स्वास्थ्य परीक्षण और एंटीजन टेस्ट हुआ है। बच्चा अच्छे स्वास्थ्य में है और वर्तमान में उसे जननी आशीष चैरिटेबल ट्रस्ट में देखभाल के लिए रखा जा रहा है। वंजारी ने यह भी कहा कि बाल कल्याण समिति की अनुमति से उल्हासनगर में याचिका दायर की जाएगी।