Nitesh Ranes disappearance banner put up in Thane, this unique reward will be given to those who find it

    Loading

    ठाणे : मुंबई (Mumbai) के बाद ठाणे (Thane) के वागले एस्टेट (Wagle Estate) इलाके के इंदिरा नगर नाका पर भाजपा विधायक और केंद्रीय मंत्री नारायण राणे (Narayan Rane) के बेटे (Son) नितेश राणे (Nitesh Rane) के गायब होने वाला पोस्टर लगाया गया। इससे ठाणे में कुछ देर के लिए तनाव का माहौल रहा। आखिरकार इसे बैनर, पुलिस और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच कुछ समय के लिए शाब्दिक विवाद देखने को मिला। भाजपा के शहर उपाध्यक्ष विजय त्रिपाठी के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने आखिरकार इस बैनर को हटाया। फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि यह बैनर किसने लगाया था। 

    लगाए गए बैनर पर विधायक नितेश राणे की फोटो था। बैनर लिखा गया था कि गायब होने का नाम नितेश नारायण राणे है और कहा जाता है कि वह 1.5 फीट लंबे हैं। रंग सफेद है और इसका वर्णन करते हुए कहा गया है कि आंखें नेपाली की तरह होनी चाहिए, दिमाग सुन्न है। जानकारी देने वाले को मुर्गा पुरस्कार के रूप में दिया जाएगा, बैनर पर इसका उल्लेख किया गया था। उन्होंने कोंकण में आतंकवाद पर अंकुश लगाने के लिए न्याय के देवता का भी धन्यवाद किया। हालांकि, बैनर किसने लगाया, इसकी ठीक-ठीक जानकारी किसी को नहीं थी। बैनर की तलाश तब शुरू हुई जब सोशल मीडिया में खबर फैली। 

    भाजपा कार्यकर्ताओं ने हटाया बैनर  

    ठाणे में अज्ञात व्यक्ति द्वारा लगाए गए इस प्रकार के बैनर को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में नाराजगी दिखाई दी। शहर अध्यक्ष निरंजन डावखरे के मार्गदर्शन और उपाध्यक्ष विजय त्रिपाठी के नेतृत्व में पूर्व नगरसेवक राजकुमार यादव, रजनीश त्रिपाठी, मंडल अध्यक्ष नीरज सिंह, युवा मोर्चा के उपाध्यक्ष अमित मिश्रा, दीपक सिंह अमित सिंह और स्वाभिमान माथाडी सेना के सचिव  विक्की चेको आदि पुलिस स्टेशन पहुंचे और बैनर लगाने वालों की खोज करने की मांग की। साथ ही इन लोगों ने बैनर उतारा। इसके साथ ही सिंधुदुर्ग जिला बैंक पर केंद्रीय मंत्री नारायण राणे और नितेश राणे द्वारा किए गए मेहनत के बाद बहुमत के साथ जीत मिलने पर मिठाई बांट कर और फटाके फोड़कर खुशी का इजाहर किया। इस दौरान कुछ समय के लिए तनाव का माहौल भी देखा गया।