उल्हासनगर में स्लैब गिरने से एक की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

    Loading

    उल्हासनगर : स्थानीय कैम्प क्रमांक 3 में एक दो मंजिला मकान की बालकनी (Balcony) का कुछ हिस्सा टूटकर पास के घर पर गिर जाने की घटना में दो जन चपेट में आ गए, इनमें एक कि मौत (Death) हो गई और एक महिला गंभीर घायल (Injured) हो गई है। मृतक और जख्मी दोनों पति-पत्नी थे, बताया जा रहा है इस दम्पत्ति की आज शादी की साल गिरह भी थी। रविवार की सुबह साढ़े 8 बजे की यह घटना है। 

    प्राप्त जानकारी के अनुसार उल्हासनगर 3 के सेक्शन 21, बैरक नंबर 946 के सामने एक तीन  मंजिला इमारत का हिस्सा सट के बने घर के ऊपर गिर गया, उस वक्त अपने घर में मौजूद (61) वर्षीय वरिष्ठ नागरिक गोपाल गाबरा की घटना स्थल पर ही मौत हो गई और इस दुर्घटना में उनकी पत्नी बरखा (58) भी जख्मी हो गई। बरखा का स्थानीय मध्यवर्ती अस्प्ताल में इलाज शुरू है। 

    उल्हासनगर में हर मानसून में बिल्डिंग स्लैब गिरने की घटनाएं होती हैं

    इस घटना की सूचना मिलते ही महानगरपालिका के आयूक्त अजीज शेख, मुख्यालय उपायुक्त अशोक नाईकवाडे, नोडल अधिकारी गणेश शिंपी, प्रभाग अधिकारी दत्तात्रय जाधव ने प्रत्यक्ष रूप से घटना स्थल का दौरा किया वही आपत्ती व्यवस्थापन और अग्निशमन दल के जवान को मदद कार्य ने जुटे देखे गए। उल्हासनगर में हर मानसून में बिल्डिंग के स्लैब गिरने की घटनाएं होती हैं। पिछले साल मोहिनी पॅलेस और साईशक्ती नामक दो बिल्डिंगों के स्लैब गिरने की घटना में 12 लोगों की जान गई थी वहीं पिछले महीने के  25 तारीख को स्थानीय गोल मैदान स्थित कोमल पार्क की पांचवी मंजिल का स्लैब चौथी मंजिल पर गिर जाने में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी।