कल्याण रेलवे स्टेशन पर यात्री से चाकू की नोंक पर लूटपाट, गिरफ्तार

    कल्याण: कल्याण रेलवे स्टेशन (Kalyan Railway Station) पर एक यात्री (Passenger) का चाकू की नोंक (Knife Point) पर मोबाइल (Mobile) लूट लिया गया। यात्री ने कल्याण लोहमार्ग पुलिस स्टेशन (Kalyan GRP) में शिकायत दर्ज कराई। कल्याण रेलवे पुलिस ने महज दो घंटे के अंदर चोर को कल्याण बैल बाजार इलाके से गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है। पुलिस ने कहा कि आरोपी की पहचान मोनू चालके के रूप में हुई है, जो रिकॉर्ड में एक अपराधी है। 

    पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, एक यात्री कल्याण रेलवे स्टेशन क्षेत्र के प्लेटफॉर्म नंबर एक से कुछ दूरी पर रेलवे स्टेशन से घर लौट रहा था। अंधेरे का फायदा उठाकर इस जगह पर एक अज्ञात चोर छिपा हुआ था। उक्त चोर ने यात्री को पकड़ लिया और चाकू का डर दिखाकर उसका मोबाइल फोन छीन कर फरार हो गया।

    उसके बाद यात्री ने कल्याण रेलवे पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। यात्री ने चोर के बारे में पुलिस को बताए विवरण के आधार पर रेलवे पुलिस की टीम ने चोर की तलाश शुरू की और बैल बाजार इलाके से आरोपी को  गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने चोर के पास से एक चाकू और चोरी का एक मोबाइल फोन बरामद किया है। गिरफ्तार किया गया मोनू चालके अंबरनाथ का रहने वाला है और उसके खिलाफ पहले भी आपराधिक मामला दर्ज किया जा चुका है।