Ulhasnagar School

    Loading

    उल्हासनगर: उल्हासनगर-1 (Ulhasnagar-1) स्थित बिड़ला गेट, तानाजी नगर (Tanaji Nagar )में उल्हासनगर महानगरपालिका की स्कूल (School ) नंबर 23/26 की हालत बहुत खराब है। स्कूल परिसर में ठेकेदार के पुराने पाइप, विज्ञापनों के लोहे के फ्रेम वगैरह सारा सामान पड़ा है। जिन कक्षाओं में स्कूल चल रहा है, उनके पतरे फटे हुए है, छतें ढह चुकी हैं और पीने के पानी की भी कोई व्यवस्था नहीं है।

    उल्हासनगर महानगरपालिका के माध्यम से मराठी स्कूलों की गुणवत्ता में सुधार और स्कूलों के रख-रखाव के लिए हर साल लाखों रुपए खर्च किए जाते हैं, लेकिन महानगरपालिका की स्कूल संख्या 23/26 की स्थिति को देखते हुए आम नागरिक यह सवाल पूछ रहे है कि आखिर यह खर्च कहां किया गया। 

    मनसे की मांग, तत्काल कराएं स्कूल की मरम्मत

    उल्हासनगर महानगरपालिका के कमिश्नर द्वारा उल्हासनगर महानगरपालिका के संबंधित विभागों को तत्काल स्कूल नंबर 23/26 की मरम्मत और सौंदर्यीकरण के साथ-साथ स्वच्छ पेयजल उपलब्ध कराने और स्कूल के परिसर को साफ करने का आदेश दिया जाए अन्यथा गरीब छात्रों के हक के लिए उल्हासनगर महानगरपालिका प्रशासन के खिलाफ कानून हाथ में लेना पड़ेगा ऐसी मांग मनसे के शहर संगठक मैनुद्दीन शेख ने की है। इस मौके पर मनसे के जिला सचिव संजय घुगे, छात्र सेना के शहर उपाध्यक्ष कल्पेश माने, उप शहर अध्यक्ष शैलेश पांडव, परिवहन सेना के शहर अध्यक्ष कालू थोरात, शाखा अध्यक्ष संजय नार्वेकर आदि उपस्थित थे।