नवरात्रि, दशहरा को लेकर पुलिस और शांतता कमेटी की बैठक

    Loading

    भिवंडी. आगामी नवरात्रि (Navratri) उत्सव, दशहरा त्यौहार को लेकर भिवंडी पुलिस (Bhiwandi Police) द्वारा आयोजित नवरात्रि उत्सव, दुर्गा पूजा कमेटी के सदस्यों की महत्वपूर्ण बैठक (Meeting) पुलिस उपायुक्त योगेश चौहान की अध्यक्षता में संपन्न हुई। इस अवसर पर महानगरपालिका उपायुक्त दीपक झिंजाड़, सहायक पुलिस आयुक्त प्रशांत ढोले सहित सभी पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक महानगरपालिका के सभी प्रभारी अधिकारी, टोरेंट विभाग के कर्मचारी, नवरात्रि उत्सव कमेटी और पुलिस शांतता कमेटी के सदस्य बड़ी संख्या में उपस्थित थे।

    गौरतलब है कि भिवंडी पुलिस विभाग द्वारा पुलिस संकुल हॉल में आयोजित बैठक को संबोधित करते हुए भिवंडी पुलिस उपायुक्त योगेश चौहान ने कहा कि अभी कोरोना का दौर पूरी तरह से खत्म हुआ है, इसलिए सभी मंडलों को सरकार द्वारा जारी किए गए निर्देश के अनुसार दुर्गा पूजा और नवरात्रि उत्सव त्यौहार मनाना होगा। उक्त बैठक में सरकार द्वारा जारी की गई गाइडलाइन को पढ़ कर सुनाया गया।

    गाइडलाइंस का पूरी तरह से पालन करें

    पुलिस उपायुक्त  ने कहा कि इस वर्ष भी दांडिया और सार्वजनिक कार्यक्रम का आयोजन नहीं किया जाएगा। सार्वजनिक मंडलों मूर्ति स्थापना से पहले पुलिस विभाग और महानगरपालिका से परमिशन लेना होगा। सरकार द्वारा जारी गाइडलाइंस के नियमों को ना मानने वाले मंडल के पदाधिकारियों के ऊपर मामला दर्ज हो सकता है, इसलिए सभी मंडल के पदाधिकारी गाइडलाइंस का पूरी तरह से पालन कर पुलिस विभाग का सहयोग करें। पुलिस उपायुक्त योगेश चौहान ने सरकारी गाइडलाइंन का पालन करने तथा शांतिपूर्वक गणेशोत्सव त्यौहार मनाने के लिए गणेशोत्सव मंडल पदाधिकारियों और नागरिकों को धन्यवाद दिया। बैठक में उपस्थित सदस्यों ने शहर जर्जर हुई गड्ढों वाली सड़कों, साफ-सफाई और पानी की समस्या को लेकर प्रश्नों की बौछार लगा दी। बैठक में उपस्थित मनपा उपायुक्त दीपक झिंजाड़ में सभी दुर्गा भक्तों को आश्वासन दिया है कि सड़कों की शीघ्र मरम्मत कर दुरुस्त किया जाएगा और सफाई के साथ अन्य समस्याओं का भी समाधान किया जाएगा।