पुलिस ने ओएनबी टेक्सटाइल में रंगे हाथों सात आरोपियों को किया गिरफ्तार, जानिए क्या है मामला

    Loading

    उल्हासनगर : स्थानीय कैंप क्रमांक 4 स्थित विठ्ठलवाड़ी पुलिस स्टेशन (Vitthalwadi Police Station) के समीप ही ओएनबी टेक्सटाइल (ONB Textile) नामक एक कारखाने (Factory) में रात के समय 8 से 9 लोगों द्वारा घुसकर कारखाने के कार्यालय में तोड़फोड़ (Vandalized) किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने शिकायतकर्ता और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर 7 लोगों को घटना स्थल से गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है। 

    ऊक्त फैक्ट्री के मालिक संजय गुप्ता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि मंगलवार की रात साढ़े 11 बजे के करीब कई युवक उनके कार्यालय आए और आते ही कुर्सी और फर्नीचर की तोड़फोड़ शुरू कर दी। ‘ग्लोबल टच’ के मालिक संजय गुप्ता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि मंगलवार को मुंबई काम के सिलसिले से गए थे, देर रात करीब 8 से 9 लोग सुरक्षा गार्ड को धक्का देकर और गाली-गलौज करते हुए जबरन फैक्ट्री में घुस गए। इसके बाद आरोपी कार्यालय का ताला तोड़कर अंदर घुस आए और आरोपियों ने इंटीरियर की  तोड़फोड़ की कुछ महत्वपूर्ण दस्तावेज और टी-शर्ट चुराई। 

    गुप्ता और वाधवा के बीच पार्किंग को लेकर विवाद हुआ था

    संजय गुप्ता ने इस संदर्भ में स्थानीय पत्रकारों को बताया कि उन्होंने व्यवसायी मुकेश वाधवा से मासिक किराए के आधार पर फैक्ट्री की जगह ली है और में उन्हें हर महीने नियमित किराया देता हूं, कुछ दिन पहले गुप्ता और वाधवा के बीच पार्किंग को लेकर विवाद हुआ था, इस विवाद के बाद वाधवा गुप्ता जबरदस्ती फैक्ट्री खाली कराना चाहता है। व्यवसायी संजय गुप्ता का कहना है कि यह पूरा मामला मुकेश वाधवा के इशारे पर ही हुआ है। इस मामले में विठ्ठलवाड़ी पुलिस ने प्रतीक ठाकरे (29), राहुल सिंह (20), पंकज पाटिल (23), मोहसिन शेख (27), अनिल यरकरे (23), अजहर शेख (28), शुभम दर्दे (25) को गिरफ्तार किया है। संदिग्ध आरोपियों ने कबूल किया है कि उन्होंने ऐसा काम मुकेश वाधवा के कहने पर किया है। पुलिस उपनिरीक्षक कैलास गोपाल अपराध की आगे की जांच कर रहे हैं।