Police arrested the absconding accused by snatching the actress's mobile

    Loading

    कल्याण. ट्रेन से सफर के दौरान मोबाइल (Mobile) पर बात कर रही अभिनेत्री (Actress) के हाथ पर फटका मार मोबाइल लेकर फरार होने वाले चोर को कल्याण (Kalyan) की रेलवे पुलिस (Railway Police) ने गिरफ्तार (Arrested) कर कोर्ट में पेश किया, जहां से  कोर्ट ने उसे दो दिन के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

    पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, टीवी सीरियल में काम करने वाली अंजिता अधिकारी नामक एक अभिनेत्री 4 जून को पटना एक्सप्रेस से मुंबई जा रही थी। कल्याण स्टेशन आने के पहले अंबिवली स्टेशन के पास ट्रेन के दरवाजे पर खड़ी होकर फोन पर बात करने लगी। तभी पहले से ही घात लगाए बैठे एक चोर ने अभिनेत्री के हाथ पर जोर से फटका मारा। जिससे अभिनेत्री के हाथ से मोबाइल छूट कर नीचे गिर गया और वह चोर मोबाइल लेकर फरार हो गया। 

    कल्याण रेलवे पुलिस में की शिकायत

    अभिनेत्री ने इस बात की शिकायत कल्याण रेलवे पुलिस में की। चूंकि मामला हाई प्रोफाइल होने के नाते पुलिस ने इसे गंभीरता से लिया और 12 दिन बाद यानी 16 जून को राजू केंगर नामक चोर को गिरफ्तार कर उसके पास से मोबाइल भी बरामद कर लिया। फिलहाल गिरफ्तार चोर को कल्याण  कोर्ट में पेश करने पर अदालत द्वारा 2 दिनों तक  के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। आगे की जांच स्थानीय रेलवे पुलिस कर रही है। आरोपी से पूछताछ कर यह भी पता लगाने की कोशिश पुलिस कर रही हैं कि पकड़े गए आरोपी युवक ने और कितनी आपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया हैं और इस अन्य साथी कौन-कौन हैं।